राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दो दिवसीय दौरे पर कोटा पहुंचे RSS प्रमुख भागवत, भारतीय किसान संघ के कार्यक्रम में होंगे शामिल

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुखिया मोहन भागवत दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को कोटा पहुंचे. भागवत कोटा में भारतीय किसान संघ के दत्तोपंत ठेंगड़ी जन्मशताब्दी वर्ष में भाग लेंगे.

By

Published : Oct 5, 2020, 10:04 PM IST

mohan bhagwat,  mohan bhagwat in kota
मोहन भागवत कोटा पहुंचे

कोटा.आरएसएस चीफ मोहन भागवत सोमवार शाम को कोटा पहुंचे. यहां पर भागवत भारतीय किसान संघ की ओर से आयोजित दंतोपंथ ठेंगड़ी जनशताब्दी समापन समारोह में शामिल होंगे. भागवत महावीर नगर थर्ड स्थित स्वामी विवेकानंद विद्या निकेतन में ठहर हुए हैं. सुरक्षा को देखते हुए किसी भी बाहरी व्यक्ति को विद्यालय परिसर में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है. मोहन भागवत दो दिवसीय दौरे पर कोटा आए हैं. उनकी सुरक्षा में भारी पुलिस जाप्ता भी स्कूल के बाहर तैनात किया गया है.

पढे़ं:केंद्रीय मंत्री शेखावत ने CM पर साधा निशाना, पूछा- राजस्थान की घटनाओं पर गहलोत मौन क्यों ?

भारतीय किसान संघ के संभागीय प्रवक्ता आशीष मेहता के अनुसार कार्यक्रम में दत्तोपंत ठेंगड़ी जन्मशताब्दी वर्ष के अलावा संगठनात्मक विषयों पर विस्तार से चर्चा होगी. बैठक में भारतीय किसान संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आईएन बस्वेगौड़ा व महामंत्री बद्रीनारायण चौधरी, संगठन मंत्री दिनेश कुलकर्णी, सह संगठन मंत्री गजेन्द्र सिंह, मोहिनी मोहन, डॉ. विशाल चन्द्राकर, भुवन विक्रम, भरतराम पटियाल, भैयाराम मौर्य समेत देशभर के कार्यकारिणी सदस्य मौजूद रहेंगे.

भागवत कोटा में भारतीय किसान संघ के दत्तोपंत ठेंगड़ी जन्मशताब्दी वर्ष में भाग लेंगे

कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद पदाधिकारियों को मिलेगी एंट्री...

मेहता ने बताया कि बैठक के लिए पदाधिकारियों का आने का क्रम शुरू हो गया है. इस बैठक में 100 पदाधिकारियों को ही अनुमति दी गई है. सभी पदाधिकारियों को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी गई थी. रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही पदाधिकारियों को बैठक में प्रवेश दिया जाएगा. मंगलवार को होने वाले किसान संघ के कार्यक्रम का फेसबुक पर लाइव प्रसारण किया जाएगा. कार्यक्रम में देश के 10000 ग्राम इकाइयों के कार्यकर्ता ऑनलाइन जुड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details