राजस्थान

rajasthan

पुलिस नाकेबंदी को चुनौतीः कोटा में बदमाशों ने की दुकान पर फायरिंग...घटना सीसीटीवी में कैद

By

Published : Nov 3, 2021, 8:34 PM IST

कोटा शहर में बदमाशों ने एक दुकान पर फायरिंग की है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस बदमाशों के तलाश में जुट गई है.

kota news
कोटा में बदमाशों ने की दुकान पर फायरिंग

कोटा. शहर में बाइक सवार बदमाशों ने एक दुकान पर फायरिंग की है. घटना गुमानपुरा थाना इलाके की है. गुमानपुरा थाने से महज कुछ कदम की दूरी पर इस घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

इस फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि दो बदमाश एक बाइक पर बैठ कर आते हैं. आने के बाद एक दुकान पर बैठे हुए लोगों पर फायरिंग करते हैं. हालांकि इस फायरिंग में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. जिस दुकान पर फायरिंग हुई है वह ब्याज पर पैसा देकर डेली कलेक्शन के काम से जुड़ा हुआ है. ऐसे में माना जा रहा है कि लेनदेन के विवाद को लेकर ही यह घटना अंजाम दी गई है. दिवाली के मौके पर शहर में चारों तरफ पुलिस नाकेबंदी के बीच इस तरह की घटना ने कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा कर दिया है.

पढ़ें-डूंगरपुर: घरेलू विवाद में बेटे ने बुजुर्ग पिता को पीट-पीटकर मार डाला

गुमानपुरा थाना अधिकारी लखन लाल मीणा ने बताया कि उन्हें इरशाद नाम के व्यक्ति ने सूचना दी थी कि उसकी डेली कलेक्शन की दुकान पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग की है. दुकान में कांच टूटा हुआ है. पुलिस ने बताया कि घटना स्थल का मौका मुआयना किया गया. पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करवाया है. पुलिस ने बताया कि दो बदमाश फायरिंग की वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे. जिसमें से एक बदमाश ने फायरिंग की है. 2 गोलियां चलाने की बात सामने आ रही है. पुलिस ने कहा कि पुराने विवाद को लेकर फायरिंग हुई है. यह पूरी वारदात महज 1 मिनट के अंदर ही अंजाम दी गई है. वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी फैजान बच्चा और शाहनवाज उर्फ नुक्ति है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details