राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बेखौफ हिस्ट्रीशीटर की गुंडागर्दी, पति को बचाने आई महिला और बच्चे की डंडे से की पिटाई

कोटा शहर में रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में एक दंपती और बच्चे के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इसमें हिस्ट्रीशीटर बेखौफ होकर डंडे के दम पर महिला, बच्चे और उसके पति के साथ मारपीट कर रहा है. मामले में महिला के पति ने पुलिस को रिपोर्ट कर दी है.

कोटा न्यूज  कोटा क्राइम  दंपती और बच्चे की पिटाई  मारपीट  गुंडागर्दी  Hooliganism  Beating  Kota News  Kota Crime  Couple and child beating  Historyheater in Kota  Reckless historyheater felony
बेखौफ हिस्ट्रीशीटर की गुंडागर्दी

By

Published : Apr 12, 2021, 9:12 PM IST

कोटा.शहर के रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में एक दंपती और उसके बच्चे के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इसमें हिस्ट्रीशीटर बेखौफ होकर डंडे के दम पर महिला, बच्चे और उसके पति के साथ मारपीट कर रहा है. मामले में महिला के पति ने पुलिस को रिपोर्ट कर दी है, जिसमें उसने शराब का अवैध व्यवसाय करने पर आपत्ति जताने के बाद मारपीट करना बताया है.

बेखौफ हिस्ट्रीशीटर की गुंडागर्दी

पुलिस का कहना है, उन्होंने इस मामले में हिस्ट्रीशीटर आरोपी सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से हिस्ट्रीशीटर आरोपी महिला के साथ भी मारपीट कर रहा है. बाद में महिला अपनी जान बचाकर ही मौके से भागती है और उसका पति और अन्य लोग भी इसी तरह से भागते हैं. फिलहाल, वायरल वीडियो की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता.

यह भी पढ़ें:जमीनी विवाद के चलते व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

जानकारी के मुताबिक, पूनम कॉलोनी गली नंबर- 6 निवासी विलियम जोसेफ ने एक रिपोर्ट रेलवे कॉलोनी थाने में दर्ज करवाई है, जिसमें उसने बताया, 11 अप्रैल की रात को अवैध शराब का व्यवसाय करने पर आपत्ति जताने के बाद मेरी पत्नी मुझे और मेरे बच्चे को जान से मारने की धमकी सत विंदर सिंह उर्फ काजू सरदार, बबली, राकेश निनामा और मुकेश निनामा ने दी है. साथ ही इन लोगों ने डंडे से भी मेरे साथ मारपीट कर दी, जिसमें मेरी पत्नी को भी मारा है.

यह भी पढ़ें:अलवर: बच्चे न होने से आहत महिला ने की आत्महत्या

मामले में पुलिस ने काजू सरदार और दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी काजू सरदार भीमगंजमंडी थाने का हिस्ट्रीशीटर है. हालांकि, मामले में भीमगंजमंडी थाना अधिकारी मुनीन्द्र सिंह का कहना है, पीड़ित महिला का भाई रणजीत मद्रासी फायरिंग के मामले में बंद है. उसकी जमानत को लेकर ही महिला और उसके परिजनों ने काजू सरदार के साथ बातचीत की थी.

यह भी पढ़ें:ससुराल गए व्यक्ति का मिला शव...पत्नी, सास और एक अन्य पर मुकदमा दर्ज

इसी दौरान पहले कहासुनी हो गई और बाद में गाली-गलौज होने लगी, जिसके बाद आपस में मारपीट हो गई. थाना भीमगंज मंडी का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर सोनू उर्फ सतविन्द्र सिंह उर्फ काजू सरदार के खिलाफ षडयंत्र पूर्वक लोगों की जमीन पर जबरन कब्जा करना और लोगों को पैसों के लिए धमकी देना, मारपीट के कई मुकदमें भीमगंज मंडी, महावीर नगर, रेलवे कॉलोनी, नयापुरा, गुमानपुरा और दादाबाड़ी सहित कई थानों में गंभीर प्रकरण दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details