राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा के रामगंजमंडी में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

कोटा के रामगंजमंडी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. नाबालिग का मेडिकल करवाकर सोमवार को कोर्ट में 164 का बयान करवाया जाएगा.

By

Published : Mar 2, 2020, 1:27 PM IST

कोटा के रामगंजमंडी में नाबालिग से दुष्कर्म, Minor raped in Ramganjmandi, Kota
कोटा के रामगंजमंडी में नाबालिग से दुष्कर्म

रामगंजमंडी (कोटा).रामगंजमंडी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार नाबालिग बालिका अपने दादा को खाना देकर वापस लौट रही थी. तभी आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

कोटा के रामगंजमंडी में नाबालिग से दुष्कर्म

वहीं, जब बालिक काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. नाबालिग की तलाश में जब परिजन गांव के ही मंदिर के पास पहुंचे तो लोगों के आने की आवाज सुनकर आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसके बाद परिजन बालिका को घर ले आए, जहां उसने घटना के बारे में बताया.

पढ़ें-जयपुर: सिलेंडर में ब्लास्ट के बाद ढहा मकान, 2 लोगों की मौत, एक ही हालत गंभीर

वहीं, रविवार को परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. रामगंजमंडी उप अधीक्षक मनजीत सिंह ने बताया कि रविवार को बालिका के साथ दुष्कर्म करने का मामला रामगंजमंडी थाने में दर्ज हुआ है. पुलिस ने बालिका का मेडिकल करवा लिया है. फिलहाल, नाबालिग बालिका का सोमवार को कोर्ट में 164 का बयान करवाया जाएगा. पुलिस उपधीक्षक ने बताया कि आरोपी की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details