राजस्थान

rajasthan

कोटा: लॉकडाउन में चल रहे निर्माणकार्यों का जायजा लेने पहुंचें मंत्री धारीवाल

By

Published : May 7, 2020, 2:39 PM IST

कोटा दौरे पर आए नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने शहर के विकास कार्यों का जायजा लिया. इस दौरान सामाजिक दूरी बनाते हुए उन्होंने एमबीएस अस्पताल ने निर्माणधीन ओपीडी ब्लॉक, जेके लोन का इनडोर ब्लॉक, सीवी गार्डन, डेजर्ट पार्क में निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया.

मंत्री धारीवाल ने किया निरीक्षण,  kota news,  rajasthan news,  etvbhart news,  coronavirus in rajasthan,  कोटा एमबीएस अस्पताल,  मंत्री शांति धारीवाल,  शांति धारीवाल दौरे पर
जायजा लेने पहुंचे मंत्री धारीवाल

कोटा.प्रदेश के स्वायत्त शासन एवं नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल कोटा में लॉकडाउन के दौरान चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया. निरीक्षण के दौरान मंत्री धारीवाल ने पूरी सामाजिक दूरी बनाए रखी. करीब डेढ़ घंटे तक चले निरीक्षण में उन्होंने एमबीएस अस्पताल ने निर्माणधीन ओपीडी ब्लॉक, जेके लोन का इनडोर ब्लॉक, सीवी गार्डन, डेजर्ट पार्क में निर्माणाधीन कार्य, एरोड्रम के अंडरपास, आईएल आवासीय परिसर में बन रहे ऑक्सीजोन पार्क, रेजोनेंस के सामने बन रहे फुट ओवरब्रिज और गोबरिया बावड़ी सर्किल पर अंडरपास निर्माण कार्य का जायजा किया.

विकास कार्यों का मंत्री धारीवाल ने लिया जायजा

इस दौरान मंत्री धारीवाल ने निर्माणाधीन प्रोजेक्ट की डिजाइन और उनके प्लान को देखा है. साथ ही अधिकारियों से पूछा है कि लॉकडाउन के कारण कार्य में देरी हुई है. ऐसे में उसे समय से पूरा करने के लिए किस तरह की प्लानिंग की जा रही है.

पढ़ेंःकृषक कल्याण फीस के विरोध में मंडियां और मिलें 5 दिन के लिए बंद...

मंत्री धारीवाल ने अधिकारियों को साफ निर्देश दिए कि कार्य की गति देते हुए गुणवत्ता के साथ समय पर पूरा किया जाए. इस दौरान यूआईटी के सचिव राजेन्द्र सिंह कैन सहित अन्य अधिकारी और अभियंता मौजूद रहे.

निर्माणकार्यों का जायजा लेने पहुंचे मंत्री धारीवाल

यूआईटी के अधिकारियों और अभियंताओं ने जानकारी देते हुए मंत्री धारीवाल को बताया कि अधिकांश कार्य मशीनों से ही करवाया जा रहा है. साथ ही जो भी अधिकारी या मजदूर कार्य स्थल पर मौजूद होते हैं. वह सामाजिक दूरी बनाकर ही रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details