राजस्थान

rajasthan

Woman dies in Kota : विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत, पति पर हत्या का शक

By

Published : Dec 3, 2021, 2:40 PM IST

कोटा जिले के अनंतपुरा थाना इलाके की बरडा बस्ती में एक 22 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में (Woman dies in Kota) मौत होना सामने आया है. महिला ने डेढ़ साल पहले ही लव मैरिज की थी. महिला के परिजनों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है.

woman dies in suspicious condition
घटना की जानकारी देता पुलिस अधिकारी

कोटा. जिले के अनंतपुरा थाना इलाके की बरडा बस्ती में एक 22 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत (woman dies in suspicious condition) होना सामने आया है. महिला ने डेढ़ साल पहले लव मैरिज की थी. इस पूरे मामले में महिला के परिजनों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि डेढ़ महीने पहले भी उसके पति ने मृतका के साथ मारपीट की थी. मारपीट से गर्भपात हो गया था. पीड़िता कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रही थी.


मामले के अनुसार बारां जिले के मुंडला बिसौती और हाल में गोबरिया बावड़ी निवासी गुड़िया ने डेढ़ साल पहले झालावाड़ जिले के खानपुर के पिप्पलाद गांव निवासी बलराम के साथ लव मैरिज की थी. गुड़िया के पिता धनपाल का कहना है कि गुड़िया से बलराम की उन्होंने सगाई कर दी थी, लेकिन शादी से पहले ही गुड़िया को लेकर फरार हो गया. कोर्ट मैरिज कर ली. जिसके बाद से ही लगातार गुड़िया के साथ मारपीट करता.

पढ़ें-कोटा : घरेलू अवसाद के चलते विवाहिता ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

मृतका गुड़िया के भाई नीरज का कहना है कि बलराम लगातार मारपीट करता था. वह गुड़िया से मिलकर भी आया था. तब वह ठीक थी. उस समय बलराम ने काफी मात्रा में शराब पी रखी थी. रात में मारपीट की. जिसके चलते ही गुड़िया की मौत हो गई. नीरज का कहना है कि अगर गुड़िया ने फांसी लगाई होती तो पड़ोसियों को भी पता चलता. जबकि अकेला ही बलराम उसे लेकर अस्पताल पहुंच गया.

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि वे परिजनों की जो रिपोर्ट होगी उसके अनुसार ही कार्रवाई करेंगे. पुलिस ने बताया कि मृतका का पति बलराम कह रहा है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी, लेकिन बलराम ने किसी को सूचना नहीं दी. वह गुड़िया को लेकर मेडिकल कॉलेज के नए अस्पताल चला गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details