राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा : लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने जसवंत सिंह के निधन पर जताया शोक

कोटा में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कोटा प्रवास पर रहते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री भाजपा नेता जसवंत सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि जसवंत सिंह जी ने सेना में रहते हुए देश सेवा की और उसके बाद राजनीति में आकर केंद्रीय मंत्री रहते हुए जो सामाजिक और देश सेवा की वह अतुल्य है.

By

Published : Sep 27, 2020, 2:30 PM IST

kota news, kota hindi news
ओम बिरला ने जसवंत सिंह के निधन पर जताया शोक

कोटा.लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कोटा प्रवास के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजस्थान से भाजपा के कद्दावर नेता जसवंत सिंह जसोल के निधन पर दुख जताया. लोकसभा अध्यक्ष ने बताया कि जसवंत सिंह ने सेना में रहते हुए देश सेवा की और उसके बाद राजनीति में आकर केंद्रीय मंत्री रहते हुए जो सामाजिक और देश सेवा की वह अतुल्य है.

पढ़ेंःपूर्व रक्षा मंत्री जसवंत सिंह का निधन, राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने जताया शोक

उनके निधन से देश ने एक महान व्यक्तित्व को खो दिया है. बिरला ने कहा कि वह एक ऐसे नेता थे जो अच्छे नीतियों के माध्यम से देश की जनता को नियम बदलने का काम किया और सरल भाषा से अपनी बोली से लोगों के जीवन में उतर कर उनके लिए कार्य किये. उन्होंने कहा कि हम सब उनके बताए गए मार्गों पर जनता के लिए कार्य करेंगे.

ओम बिरला ने जसवंत सिंह के निधन पर जताया शोक

गृह जिले सहित पूरे मारवाड़ में शोक की लहर...

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का रविवार को 82 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. इस खबर से उनके गृह जिले बाड़मेर सहित पूरे मारवाड़ में शोक की लहर छा गई है. बाड़मेर जिले के एक छोटे से गांव जसोल में जन्मे जसवंत सिंह एक ऐसे नेता थे जो अपने राजनैतिक करियर की शुरुआत से लगातार सक्रिय रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details