राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गाय को माता मानने और पूजने में शर्म आती है धारीवाल को : गुलाब चंद कटारिया

कोटा दौरे पर आए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान कटारिया ने प्रदेश की कानून व्यवस्था, शांति धारीवाल के गाय पर बयान सहित आजम खान के अमर्यादित बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

By

Published : Jul 27, 2019, 5:45 PM IST

कोटा दौरे पर आए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया

कोटा. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर शनिवार को कोटा दौरे पर आए. इस दौरान राजरानी टावर में भाजपा के विस्तार को और कार्यकर्ताओं से बातचीत की. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है और विभिन्न राज्यों में पार्टी का अस्तित्व कायम हुआ है. सबसे प्रमुख काम इसके लिए सदस्यता का था, इसे सदस्यता के काम के लिए मैं कोटा आया हूं.

पढ़ें-राजस्थान में भी कर्नाटक की तरह भाजपा बना सकती है सरकार : रामदास अठावले

प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट: कटारिया
वहीं इसके बाद जब उनसे प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है. कोई समझने को तैयार नहीं है. सब कुछ चौपट हो गया है. मैंने आईपीसी अपराध 12 फीसदी कम करके दी थी, आज की तारीख में 26 फीसदी आईपीसी अपराध है. वहीं महिला अपराधों में 49 फीसद है. जो बहुत दुखद है.

कोटा दौरे पर आए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया

गाय के बयान पर शांति पर कटारिया का बयान
मंत्री शांति धारीवाल के गाय के बयान पर जब कटारिया से बात की तो उन्होंने कहा कि आपके यहां के प्रतिनिधि हैं. उनको गाय को ही माता कहने और पूजा करने में शर्म आती है तो यह दुर्भाग्य है. मैं उनका कुछ नहीं कर सकता हूं.

पढ़ें- भाजपा राजस्थान और MP में सत्ता परिवर्तन का केवल सपना देखे : मंत्री विश्वेन्द्र सिंह

बता दें कि राजधानी टावर में भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर करीब डेढ़ घंटे तक मीटिंग चली. इस मीटिंग में विधायक संदीप शर्मा, कल्पना देवी, हाड़ौती में सदस्यता अभियान के प्रभारी पूर्व विधायक हेमराज मीणा, जिला अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष मधु शर्मा, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रह्लाद पंवार व प्रदेश मंत्री छगन माहूर सहित कई नेता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details