राजस्थान

rajasthan

कोटा दक्षिण नगर निगम : उप महापौर चुनाव को लेकर BJP के विवेक राजवंशी बोले, 'हमारे साथ गद्दारी हुई...भगवान देखेगा'

By

Published : Nov 11, 2020, 4:54 PM IST

कोटा दक्षिण नगर निगम में उप महापौर के चुनाव के लिए भाजपा खेमे के साथ 39 पार्षद वोटिंग करने पहुंचे. एक निर्दलीय पार्षद जो महापौर के लिए वोटिंग के समय बीजेपी के साथ आए थे वो उप महापौर के लिए वोटिंग के समय कांग्रेस के खेमे के साथ वोट डालने पहुंचे. जिस पर भाजपा पार्षद विवेक राजवंशी ने कहा कि हमारे साथ गद्दारी हुई है, इसे भगवान देखेगा.

kota news,  rajasthan news
उप महापौर चुनाव

कोटा.कोटा दक्षिण नगर निगम में उप महापौर के लिए बुधवार को चुनाव हो रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के सभी पार्षद एक साथ वोटिंग करने आए. भाजपा पार्षद पैदल ही शक्ति नगर से मतदान के लिए रवाना हुए. उप महापौर के प्रत्याशी योगेंद्र खींची पहले ही नगर निगम पहुंच गए थे. भाजपा पार्षदों को विवेक राजवंशी लीड करते हुए वोटिंग के लिए ले जा रहे थे. सभी पार्षद विक्ट्री का साइन दिखा रहे थे.

उप महापौर चुनाव

भगवान ही देखेगा...

इस दौरान विवेक राजवंशी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि लेखराज योगी जो हमारे साथ बाड़ेबंदी में शामिल थे वो अपनी इच्छा से भाजपा के साथ शामिल हुए थे. हमने किसी भी तरह की कोई बंदिश नहीं की, अगर उन्हें भाजपा को वोट नहीं देना था तो हमारे साथ रहने की आवश्यकता नहीं थी. हमारे साथ जो गद्दारी हुई है, उसे भगवान ही देखेगा. बता दें कि लेखराज योगी निर्दलीय पार्षद हैं और वो महापौर के चुनाव में बीजेपी के साथ वोटिंग करने गए थे, लेकिन बुधवार को उप महापौर की वोटिंग के टाइम वो कांग्रेस के साथ वोटिंग करने गए हैं.

पढ़ें:LIVE : जोधपुर नगर निगम दक्षिण से भाजपा के उप महापौर प्रत्याशी किशन लाल लड्ढा विजयी

एक निर्दलीय पार्षद जो कि भाजपा के बागी हैं. उनके सवाल पर भी उन्होंने कहा कि उन्होंने भी अपने स्वविवेक से ही निर्णय किया है और वे अपने स्वविवेक से वोट डालेंगे. हालांकि विवेक राजवंशी ने जीत का दावा जरूर किया है. उन्होंने कहा कि जो हमारे सभी पार्षद एकजुट हैं और हम नगर निगम में प्रतिपक्ष की भूमिका निभाएंगे, उप महापौर भाजपा का ही चुनकर आएगा.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के 39 पार्षद एक साथ मतदान करने पहुंचे हैं. इनमें 36 भारतीय जनता पार्टी के और तीन निर्दलीय पार्षद शामिल हैं. जबकि कांग्रेस के साथ 40 पार्षद थे, जिनमें 36 कांग्रेस के और 4 निर्दलीय शामिल हैं. वहीं एक अन्य भाजपा के बागी ओम गुंजल अकेले ही मतदान करने पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details