राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: बोरे में मिले महिला के शव की हुई शिनाख्त, हत्यारा अभी भी पकड़ से दूर

कोटा में बीते दिनों बोरे में मिली लाश की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है. मृतका मूलत कोटा जिले के ग्रामीण एरिया सुल्तानपुर की निवासी है. लेकिन पुलिस अभी भी हत्यारों को पकड़ नहीं पाई है.

By

Published : Nov 7, 2019, 10:22 PM IST

crime in kota, कोटा में लाश

कोटा.शहर के कुन्हाड़ी थाना इलाके की अंबेडकर कॉलोनी में गत दिनों एक मकान में रखे बोरे में महिला का शव मिला था. इस मामले में पुलिस ने आज अहम खुलासा करते हुए बताया कि महिला की शिनाख्त हो गई है, जो मूलत कोटा जिले के ग्रामीण एरिया की निवासी है.

बोरे में मिली लाश की पुलिस ने की शिनाख्त, हत्यारों की तलाश जारी

मृतका कोटा के देवली में अपने परिवार के साथ रह रही थी. उसके पति और 3 बच्चे हैं. हालांकि अभी भी महिला की हत्या को लेकर पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है. शहर एसपी दीपक भार्गव का कहना है कि महिला के पोस्टमार्टम के बाद उसकी शिनाख्त परिजनों ने की है, जो कि फोटो, जेवर और कपड़ों को देखकर की गई है. ऐसे में पुष्टि के लिए डीएनए टेस्ट करवाया गया है. उसके बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी.

पढ़ेंः ऐसी टीम बना लूंगा, जिसके साथ साल 2023 के चुनाव में उतरा जा सके : सतीश पूनिया

एसपी ने बताया कि महिला मजदूरी करती थी. ऐसे में आशंका है कि उसे मजदूरी के नाम पर ले जाकर उसके साथ अनुचित कार्य करने का प्रयास किया गया होगा, जिसका विरोध करने पर उसकी गला दबाकर हत्या की गई है. पुलिस की मानें तो इस मामले में अभियुक्त के बारे में अहम सुराग भी हाथ लगे हैं. ऐसे में जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का पटाक्षेप किया जाएगा.

पढ़ेंः अजमेर में नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

आपको बता दें कि गत 31 अक्टूबर को अंबेडकर कॉलोनी के एक मकान में पुलिस को बोरे में एक महिला का शव मिला था. पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की थी और इस महिला शिनाख्त नहीं होने के चलते पुलिस ने 3 दिन बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details