राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

2 दिन के अंदर कोटा पुलिस ने किया इमरान हत्याकांड का खुलासा, जानें क्या थी वारदात की वजह?

कोटा पुलिस ने इमरान हत्याकांड में खुलासा करते हुए 2 आरोपियों शाहनवाज और मोइन को गिरफ्तार किया है. पुलिस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश को वजह बता रही है. दिवाली के दिन इमरान अपने दोस्त के साथ वर्कशॉप पर जा रहा था तभी पीछे से दो बदमाशों ने इमरान पर चाकूओं से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी.

By

Published : Nov 16, 2020, 5:27 PM IST

imran murder case,  kota police
इमरान हत्याकांड का खुलासा

कोटा.इमरान हत्याकांड में पुलिस ने खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आपसी रंजिश के चलते आरोपियों ने हत्या को अंजाम दिया था. आरोपियों ने इमरान पर दिवाली के दिन चाकू से हमला कर दिया था. इससे पहले भी आरोपियों के खिलाफ मारपीट और अन्य धाराओं में चार मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

पुरानी रंजिश के चलते हुई थी इमरान की हत्या

क्या है पूरा मामला

कोटा शहर के अनंतपुरा थाना इलाके में दिवाली के दिन इमरान अपने साथी शरीफ के साथ वर्कशॉप पर जा रहा था. तभी पीछे से दो बदमाश आए और उन्होंने इमरान उर्फ गोलू पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए. जिसके चलते इमरान की मौत हो गई और उसके साथी शरीफ के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की. शरीफ को भी बाइक से गिरने के चलते कई चोटें आई हैं.

पढ़ें:भरतपुर में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद, फायरिंग में दो की मौत, एक दर्जन लोग घायल

पुलिस ने क्या बताया

कोटा शहर एसपी गौरव यादव ने बताया कि कोटडी फकीरों के मस्जिद के पास रहने वाले शाहनवाज उर्फ बाबू और अनंतपुरा क्रेशर बस्ती निवासी मोइन उर्फ बिंदी ने ही इमरान की हत्या की थी. इमरान और मोइन के बीच किसी जमीन को लेकर काफी पुराना विवाद चल रहा था. जिसको लेकर कोर्ट में केस भी चल रहा है. मोइन खान उर्फ बिंदी के खिलाफ पहले से भी मारपीट और अन्य धाराओं में चार मुकदमें दर्ज हैं.

सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर था विवाद

बताया जा रहा है कि मृतक इमरान और मोइन के बीचसरकारी जमीन पर कब्जा करने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. पुलिस ने इस पूरे मामले पर कहा है कि अभी तक ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है लेकिन पुलिस सभी एंगल से केस की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details