राजस्थान

rajasthan

कोटा पुलिस की कार्रवाई, 2 अलग-अलग मामलों में 6 गिरफ्तार

By

Published : Feb 3, 2021, 5:52 AM IST

कोटा शहर पुलिस ने मंगलवार को दो अलग-अलग जगह कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Kota latest news,  Reward crook arrested in Kota
कोटा पुलिस की कार्रवाई

कोटा.जिले में बढ़ते अपराध और मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. मंगलवार को पुलिस ने 2 अलग-अलग कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक मामले में पांच दो-दो हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. वहीं, दूसरे मामले में मादक पदार्थ के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

5 दो-दो हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार

नयापुरा थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि 4 सितंबर 2018 को फरियादी अश्वनी शर्मा ने बोरखेड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी अपराधियों के द्वारा फरियादी पर फायर किया गया. इस दौरान फरियादी को चोटें आईं. साथ ही आरोपियों ने उसके कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने मामले में दो साल से फरार आरोपी सरफराज खान, लक्की उर्फ रियाज, मोहम्मद जुबेर, अबरार हसन और सलमान को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पढ़ें-राजसमंद में उदयपुर ACB की कार्रवाई, कुंभलगढ़ पंचायत समिति में संविदाकर्मी 5 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप

1.900 किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार

गांजा के साथ एक गिरफ्तार

कोटा में मादक पदार्थों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने मंगलवार को नयापुरा इलाके में 1 किलो 900 ग्राम गांजा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details