राजस्थान

rajasthan

कोटा नगर निगमों में नवनिर्वाचित मेयर और दो डिप्टी मेयर ने ग्रहण किया पदभार

By

Published : Nov 15, 2020, 7:43 PM IST

कोटा नगर निगम दक्षिण और उत्तर के नवनिर्वाचित मेयर और डिप्टी मेयर ने रविवार को यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की अध्यक्षता में पदभार ग्रहण किया. इस दौरान मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि किसी पार्षद के वार्डों में काम नहीं रुकेगा. सभी 150 वार्डों में समान रूप से विकास कार्य करवाया जाएगा.

Kota South Municipal Corporation, कोटा दक्षिण नगर निगम, मेयर का पदभार
नवनिर्वाचित मेयर ने ग्रहण किया पदभार

कोटा.शहर के नगर निगम दक्षिण और उत्तर के नवनिर्वाचित मेयरों और डिप्टी मेयरों ने रविवार को एक समारोह में अपना पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण कार्यक्रम यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की मोजूदगी में हुआ. वहीं कार्यक्रम कांग्रेसी पार्षद और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

नवनिर्वाचित मेयर ने ग्रहण किया पदभार

बता दें कि, कोटा दक्षिण के मेयर के रूप में राजीव अग्रवाल और डिप्टी मेयर के रूप में पवन मीणा अपना पदभार ग्रहण किया. कोटा उत्तर के डिप्टी मेयर के रूप में सोनू कुरैशी ने अपना पदभार ग्रहण किया. वहीं कोटा उत्तर की मेयर मंजू मेहरा पहले ही अपना पदभार ग्रहण कर चुकी हैं.

कार्यक्रम के बाद यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनता ने दोनों निगमों में कांग्रेस का बोर्ड बनाकर हम पर विश्वास जताया है. ऐसे में यदि हमने अब कोई कमी रखी तो जनता हमें सजा देने में भी कोई कसर नहीं रखेगी. साथ ही मंत्री धारीवाल ने कहा कि सभी 150 पार्षदों को सबसे पहले अपने वार्ड में सफाई व्यवस्था सुचारू करना चाहिए. साथ ही कहा कि पार्षद चाहे किसी भी पार्टी का हो, सभी को अब अपने वार्ड में काम के लिए तैयार हो जाना चाहिए.

ये पढ़ें:भीलवाड़ा: गोवर्धन पूजा के दिन लगी बाड़े में आग, 25 ट्रॉली चारा जलकर राख

वहीं अपना पदभार ग्रहण करने के बाद दक्षिण मेयर राजीव अग्रवाल ने मीडिया से बात चीत में कहा कि वे बीजेपी और कांग्रेस के सभी पार्षदों को साथ लेकर चलेंगे. यूडीएच मंत्री द्वारा चलाये जा रहे विकास कार्यों के आधार पर शहर की गली गली तक विकास कार्यों को पहुंचाया जाएगा. साथ ही कोटा उतर की मेयर मंजू मेहरा ने भी शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए सफाई कार्य को अपनी प्राथमिकता बताया. कार्यक्रम में मंच पर सोशल डिस्टनसिंग के साथ नव निर्वाचित मेयर, डिप्टी मेयर तथा यूडीएच मंत्री के लिए कुर्सियां लगाई गई थी. इस मौके पर कांग्रेस के कार्यकर्ता और पार्षद मोजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details