राजस्थान

rajasthan

कोटा: जीआरपी ने लूट के प्रकरण में फरार अभियुक्त को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 3, 2021, 11:04 AM IST

कोटा जीआरपी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार लूट के मामले में फरार चल रहे बदमाश को बापर्दा गिरफ्तार किया है. बाकी के बदमाश पूर्व में ही गिरफ्तार हो चुके हैं. जीआरपी थाना पुलिस अनुसंधान में जुटी हुई है.

robbery accused arrested in train, robbery in Kota train
जीआरपी ने लूट के प्रकरण में फरार अभियुक्त को किया गिरफ्तार

कोटा.जीआरपी पुलिस ने वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में चलती ट्रेन में लूट के दर्ज प्रकरण में फरार चल रहे अभियुक्त मोहम्मद इनायत पुत्र बुन्दू खां को दस्तयाब कर बापर्दा गिरफ्तार किया गया है.

जीआरपी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 4 मार्च 2020 को सवाई माधोपुर निवासी फरियादी ट्रेन 18573 विशाखापत्तनम भगत की कोठी के सामान्य कोच में ओडिसा से सवाई माधोपुर के लिए यात्रा कर रहा था. यात्रा के दौरान जब ट्रेन रेलवे स्टेशन छबड़ा पर रुककर रवाना हुई तो फरियादी, बाथरूम गया तो बदमाश मोहम्मद आसिफ अपने अन्य साथी मोहम्मद अफसार, मोहम्मद इनायत व बबलू साथ मिलकर फरियादी से चाकू की नोंक पर 30000 रुपये लूट लिए. बारां स्टेशन से पहले ट्रेन धीमी होने पर चलती ट्रेन से कूदकर भाग गए थे.

पढ़ें-डूंगरपुर में थ्रेसर में आने से महिला की मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा और तोड़फोड़

कोटा जीआरपी थाना पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश की गई. जीआरपी थाना सीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व में मोहम्मद आसिफ को 17 जुलाई 2020 को गिरफ्तार किया गया था. बाकी के बदमाश मोहम्मद अफसार, मोहम्मद इनायत व बबलू उर्फ नन्दलाल को 11 फरवरी 2021 को गिरफ्तार किया गया. वहीं फरार चल रहे बदमाश मोहम्मद इनायत की तलाश के लिए थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई.

गठित टीम द्वारा मूल ठिकानों व अन्य स्थानों पर कई मर्तबा दबिश दी गई. काफी प्रयास के बाद टीम द्वारा आज वांछित बदमाश मोहम्मद इनायत को दस्तयाब कर बापर्दा गिरफ्तार किया गया है. जीआरपी थाना पुलिस ने बताया कि बदमाश मोहम्मद इनायत के विरुद्ध पूर्व में लूट-डकैती के प्रकरणों सहित कुल 6 प्रकरण दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details