राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में हंगामा, कार्यकर्ताओं ने उनके काम नहीं होने के लगाए आरोप

नगर निगम चुनाव को लेकर आयोजित जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई. हंगामे के दौरान कार्यकर्ता आपस में उलझ गए और नौबत मारपीट तक जा पहुंची. इस दौरान जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी को बीच-बचाव कर कार्यकर्ताओं को अलग करना पड़ा.

By

Published : Aug 1, 2019, 6:51 PM IST

ruckus in meeting of dcc

कोटा. जिला कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में नगर निगम चुनाव को लेकर गुरुवार को आयोजित कांग्रेस कमेटी की बैठक हंगामेदार रही और पूरी बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई. बैठक में कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सरकार होने के बाद भी उनके कार्य नहीं होने के आरोप लगाए. साथ ही बड़े नेताओं द्वारा लोकसभा और विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों का विरोध करने की बात भी कही. इसको लेकर कार्यकर्ता आपस में उलझ गए और मारपीट की नौबत तक आ गई. बैठक में कार्यकर्ताओं ने खड़े होकर हंगामा करना शुरू कर दिया. जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने बीच-बचाव किया और कार्यकर्ताओं को समझाइश कर वापस शांत किया.

कोटा जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में हंगामा

पढ़ें-JNVU कुलपति ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा, राजनीतिक दबाव से किया इनकार

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने हंगामे की बात से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि कुछ बाहरी लोग मीटिंग में आ गए थे. जिसके कारण हंगामा हुआ. साथ ही जिन कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया उन्हें अनुशासन में रहने की हिदायत दी है. उन्हें कहा गया है कि अगली बार से वह अपनी बात निजी रूप से कहेंगे और ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. इस बैठक में पीसीसी के महामंत्री पंकज मेहता, कांग्रेस नेता नईमुद्दीन गुड्डू, डॉ. जफर मोहम्मद, पूर्व महापौर रत्ना जैन, राखी गौतम, युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहित गौतम सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details