राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

हमें हमारे सभी विधायकों की जानकारी, कोई बाड़ेबंदी में नहीं है: भाजपा

कोटा भाजपा के नेता विधायकों की बाड़ेबंदी की बात से साफ इंकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि कुछ भाजपा नेता अपने निजी कार्य के चलते जयपुर गए हैं. उन्हें विधायकों के गुजरात भेजे जाने की कोई भी जानकारी नहीं है.

By

Published : Aug 8, 2020, 11:02 PM IST

political crisis in rajasthan,  bjp mla enclosure,  rajasthan bjp latest news
विधायकों की बाड़ेबंदी की बात को कोटा भाजपा के नेताओं ने नकारा

कोटा.राजस्थान में जैसे-जैसे विधानसभा सत्र का समय नजदीक आ रहा है. भाजपा ने अपने विधायकों की बाड़ेबंदी करना शुरू कर दिया है. लेकिन कोटा भाजपा के नेता किसी भी प्रकार की बाड़ेबंदी की बात से इंकार कर रहे हैं. भाजपा ने अपने कुछ विधायकों को गुजरात भेजा है. वहीं शनिवार को भी कुछ विधायकों को फ्लाइट के जरिए अज्ञातवास में भेजा जा गया. अलग-अलग जगहों पर भाजपा की तरफ से विधायकों के बाड़ेबंदी करने की सूचना आ रही है.

राजस्थान में सियासी संकट

शहर जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी रामबाबू और कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा कोरोना काल के दौरान किए गए सेवा कार्यों के ई-बुक लोकार्पण समारोह में शामिल हुए. जहां दोनों नेताओं ने किसी भी तरह की कोई बाड़ेबंदी होने की बात से इनकार कर दिया. रामबाबू ने कहा कि हमारे सभी विधायकों की हमें जानकारी हैं. प्रदेश मंत्री और रामगंजमंडी के विधायक मदन दिलावर अयोध्या जा रहे थे तो उनके साथी आनंद गर्ग कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद से अज्ञातवास में चले गए हैं.

पढ़ें:राजस्थान के 6 बीजेपी विधायक पहुंचे सोमनाथ, सामला जी मंदिर के भी किए दर्शन

इसके अलावा लाडपुरा विधायक कल्पना सैनी जयपुर किसी निजी कार्य से गई हैं. वहीं विधायक संदीप शर्मा कार्यक्रम में आए हुए हैं. साथ ही केशवरायपाटन की विधायक चंद्रकांता मेघवाल भी जयपुर लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुई हैं. वहीं मीडिया ने जब एमएलए संदीप शर्मा से विधायकों को गुजरात ले जाने का सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इस संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

इसके अलावा विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि 2 महीने से जयपुर के फेयरमाउंट और जैसलमेर के सूर्या पैलेस में जिस तरह से विधायकों को रखा गया है. उसे ही बाड़ेबंदी कहते हैं. विधायकों को आने जाने नहीं दिया जा रहा है. जबकि भाजपा में इस तरह से कुछ भी नहीं हुआ है. राज्यसभा चुनाव के दौरान भी प्रशिक्षण के लिए भाजपा विधायकों को एक स्थान पर रखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details