राजस्थान

rajasthan

कोटाः सीसी रोड पर बिछा दी डामर की परत, स्थानीय लोगों ने जताया आक्रोश

By

Published : Nov 17, 2019, 11:02 PM IST

कोटा नगर निगम में चुनाव नजदीक आते देख इन दिनों शहर में कई कार्य प्रगति पर है. जिनमें से सीसी रोड निर्माण कार्य शहर के वार्ड 53 में किया जा रहा है. जिसमें बहुत बड़ी खामी सामने नजर आई है. हाल ही में बने सीसी रोड के ऊपर ठेकेदार के कर्मचारियों ने डामरीकरण कर परत चढ़ा दी. डामरीकरण भी ऐसा कि लोगों की आंखों में खटक जाए.

Laying of asphalt on CC road, kota news, कोटा न्यूज

कोटा. शहर के वार्ड 53 में इन दिनों नगर निगम के द्वारा निर्माण कार्य चल रहा है. वहीं महावीर नगर के सेक्टर एक में 6 महीने पहले बने सीसी रोड पर डामर की परत बिछाई जा रही है.जिसके बाद निवासियों ने ठेकेदार से जानकारी तो, उसने बताया कि लेवलिंग करने के लिए डामर की सड़क बनाई जा रही है. जिसके बाद लोगों ने इसका विरोध किया, तो ठेकेदार आधी अधूरी सड़क बना कर वहां से चला गया.

सीसी रोड पर बिछा दी डामर की परत

बता दें कि महावीर नगर निवासियों का कहना है कि जब इस बारे में ठेकेदार से बात की तो उसने बताया कि साइड में पानी भरता है इसलिए डामर की परत चढ़ाई जा रही है. वहीं निवासियों ने बताया कि सीसी रोड पर जो डामर का काम किया जा रहा है, उसके लिए काफी घटिया सामग्री के इस्तेमाल किया जा रहा है.

पढ़ेंःसोमवार को कोटा और बारां के दौरे पर रहेंगे सतीश पूनिया, विभिन्न कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

स्थानीय निवासी राकेश गुप्ता का कहना था कि जिस समय यह सीसी रोड बना था. उस समय इसका लेवलिंग नही हुई और ना ही इसके लिए कोई निगम के जेईएन और एईएन देखने तक नहीं आया. इसमें कई जगह पानी भरने की समस्या आ रही थी तो हमने इसकी शिकायत नगर निगम में की थी. इसके बाद सीसी रोड पर डामर किया जा रहा था. इसके अलावा जो डामर किया है वह इतना घटिया था कि सड़क पर उखड़ रहा है, जिससे आगे दुर्घटनायें होने की संभावना है. वहीं स्थानीय निवासियों ने चेतावनी देते हुए बताया कि इस कार्य की आगे जांच के लिए राज्य सरकार को लिखित में शिकायत दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details