राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: सब्जी की दुकान से 1 क्विंटल प्याज हुए चोरी, पुलिस ने शुरू की पड़ताल

कोटा के रामपुरा सब्जी मंडी में एक दुकान से 50 -50 किलो के प्याज के दो कट्टे चोरी हो गए. जिसके बाद दुकान के मालिक ने पुलिस को इसकी सुचना दी. सूचना मिलने पर मकबरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरु की.

By

Published : Dec 17, 2019, 8:09 PM IST

1 quintal onion stolen from vegetable shop, kota news, कोटा न्यूज
सब्जी की दुकान से 1 क्विंटल प्याज हुए चोरी

कोटा.प्याज को लेकर पूरे देश में हल्ला है. इसके दाम करीब 100 रुपए किलो के आसपास है. ऐसे में आम आदमी की प्लेट से प्याज दूर हो गया है. वहीं देश भर में इसके साइड इफेक्ट भी सामने आना शुरू हो गए हैं.

सब्जी की दुकान से 1 क्विंटल प्याज हुए चोरी

कोटा में भी इस तरह का एक मामला सामने आया है. जिसमें 1 क्विंटल प्याज को चोर चुरा कर ले गया है. इस मामले में शहर के मकबरा थाने को पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दी है. जिस पर पुलिस ने प्याज चोर की पड़ताल भी शुरू कर दी है. मामले के अनुसार महावीर सैनी कोटा के रामपुरा सब्जी मंडी में फल और सब्जी की दुकान लगाता है. उसने मकबरा थाना पुलिस को सूचना दी कि उसकी दुकान पर 50 -50 किलो प्याज के दो कट्टे रखे हुए थे. जिनको कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया है.

पढ़ेंःप्याज ने बिगाड़ दिया थाली का 'स्वाद', दाम ने 120 का आंकड़ा किया पार

वहीं सूचना मिलने पर मकबरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की शुरु की. बता दें कि परिवादी ने इस संबंध में लिखित शिकायत भी मकबरा थाने को दी है. पुलिस का कहना है कि महावीर को चोरी का मंगलवार को सुबह पता चला था, लेकिन वह थाने में दोपहर में आया था. ऐसे में उसकी शिकायत ले ली गई है. जिसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details