राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 17, 2019, 8:56 PM IST

Updated : Nov 18, 2019, 8:56 AM IST

ETV Bharat / city

फिल्म 'मर्दानी- 2' के विरोध में उतरी करणी सेना, चेतावनी देते हुए कहा- प्रदेश में नहीं होने देंगे रिलीज

कोटा में रविवार को करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने शिवपुरा भीतरिया कुंड चौराहे पर फिल्म मर्दानी-2 को बंद करने की मांग को लेकर उग्र प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान फिल्म निर्देशक का पुतला भी फूंका और चेतावनी दी कि वो फिल्म को पूरे राजस्थान में नहीं चलने देंगे.

कोटा न्यूज, kota news

कोटा. जिले के शिवपुरा भीतरिया कुंड चौराहे पर रविवार को करणी सेना ने फिल्म मर्दानी-2 को रिलीज नहीं करने की मांग को लेकर उग्र प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने फिल्म के निर्देशक का पुतला भी जलाया. इसमें करणी सेना के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

मर्दानी-2 के विरोध में करणी सेना का विरोध प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार पिछले महीने गोपी पुथरन के निर्देशन में बनी मर्दानी-2 फिल्म की शूटिंग कोटा में हुई थी, अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें जिले से जोड़कर एक दुष्कर्म की घटना दर्शाई गई है. इसको लेकर करणी सेना के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भीतरिया कुंड चौराहे पर उग्र प्रदर्शन किया और फिल्म के निर्देशक गोपी पुथरन का पुतला जलाया.

करणी सेना के पदाधिकारी ने बताया कि फिल्म मर्दानी- 2 के निर्देशक ने फिल्म के माध्यम से कोटा शहर को बदनाम करने की साजिश रची है. इस फिल्म को सच्ची घटनाओं पर आधरित कहकर कोटा शहर को टारगेट किया जा रहा है.उन्होंने अपनी मांगों में कहा कि इस फिल्म को पूरे राजस्थान में नहीं चलने दिया जाएगा. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि निर्देशक गोपी पुथरन अपने आप को भंसाली-2 बनाने की कोशिश ना करें, कोटा शहर की जनता में बहुत आक्रोश है.

पढें- 5 थानों की पुलिस ने मिलकर शंकरा रेजिडेंसी में चलाया सर्च अभियान, 7 बदमाश हथियारों संग गिरफ्तार

साथ ही करणी सेना ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि फिल्म में कोटा का नाम किसी भी सूरत में हटा लिया जाए, नहीं तो फिल्म को यहां चलने नहीं दिया जाएगा. इसके अलावा आगे जो भी रणनीति बनेगी फिल्म के निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि करणी सेना के फिल्म मर्दानी 2 के विरोध-प्रदर्शन के दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे. इसके साथ ही शांति बनाए रखने के लिए पुलिस का लवाजमा भी मौके पर मौजूद रहा.

Last Updated : Nov 18, 2019, 8:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details