राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 15, 2021, 4:20 PM IST

ETV Bharat / city

घर में खेलते-खेलते मासूम बच्चे की मौत

कोटा शहर के कैथूनीपोल थाना इलाके में 8 साल के बच्चे की संदिग्ध स्थिति में मौत का मामला सामने आया है. बच्चा कमरे में अकेला खेल रहा था. मृतक बच्चे के पिता ने किसी भी तरह का शक किसी व्यक्ति पर होने से इनकार किया है. फिलहाल, पुलिस मामला दर्जकर जांच कर रही है.

Death of a child while playing at home  कोटा न्यूज  Suspected Child Death  बच्चे की संदिग्ध मौत  खेलते-खेलते मासूम बच्चे की मौत  Innocent child dies while playing
मासूम बच्चे की मौत

कोटा.शहर के कैथूनीपोल थाना इलाके में एक आठ साल के बच्चे की संदिग्ध स्थिति में मौत का मामला सामने आया है. बच्चा अपने परिजनों को घर पर ही मृत अवस्था में मिला, वह दो मंजिला मकान में नीचे स्थित कमरे में अकेला खेल रहा था. उसकी मौत दम घुटने से होना सामने आ रहा है. उसके गले में एक चुन्नी भी मिली है. हालांकि, मृतक बच्चे के पिता ने किसी भी तरह का शक किसी व्यक्ति पर होने से इनकार किया है.

मासूम बच्चे की मौत

मामले में कैथूनीपोल थाना अधिकारी विनोद कुमार का कहना है, मृतक हरषद की मां रजिया सबसे पहले बच्चे के पास पहुंची थी. जब वह बेहोशी की हालत में था. इसके बाद उसने बच्चे को गोद में उठाया और अपने परिजनों को आवाज दी, तब पूरे घरवाले नीचे पहुंचे. मृतक हरषद के पिता जफर उसे लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. साथ ही पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. उसका पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया गया. हालांकि, परिजनों ने किसी पर भी शक होने से इनकार किया है. जफर का कहना है, सबसे पहले उसकी पत्नी ने ही जाकर बच्चे को देखा.

यह भी पढ़ें:शिक्षिका से दुर्व्यवहार मामले में RLP विधायकों ने वेल में आकर जताया विरोध

पुलिस का कहना है, बच्चे को फंदे पर लटकता हुआ भी किसी ने नहीं देखा है. लेकिन जिस कमरे में बच्चा था, वहां पर पंखे और बच्चे के बीच में महज चार फीट की ही दूरी थी. ऐसे में बच्चा वहां फंदा लगा भी सकता है. साथ ही दम घुटने से भी उसकी मौत हुई है. आसपास कोई व्यक्ति भी नहीं था. मामले में प्रकरण दर्जकर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details