राजस्थान

rajasthan

कोटा: गैंग रेप मामले में बाल कल्याण समिति के सदस्यों ने पीड़िता से मिलकर न्याय दिलवाने का भरोसा दिलाया

By

Published : Mar 16, 2021, 11:47 PM IST

15 साल की किशोरी से दरिन्दों द्वारा झालावाड़ के इलाकों में किए गए गैंग रेप मामले में मंगलवार को बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष पीड़ित नाबालिक से मिलने सुकेत निवास पहुंची. उन्होंने पीड़ित से पूरा घटनाक्रम की जानकारी ली.

रामगंजमंडी  कोटा न्यू  बाल कल्याण समिति  न्याय की मांग  गैंग रेप  Gang rape  seeking justice  Child Welfare Committee  Kota New  Ramganjmandi
पीड़िता से मिलकर न्याय दिलवाने का विश्वास दिलाया

रामगंजमंडी (कोटा).15 साल की किशोरी से दरिन्दों द्वारा झालावाड़ के कई इलाकों में 9 दिनों तक किए गए गैंग रेप मामले में पुलिस ने अब तक 4 नाबालिक समेत 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अभी मामले में और भी आरोपीयो की गिरफ्तारी होने की बात सामने आई है. पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों को मंगलवार को कोटा न्यायालय में पेश किया है.

वहीं नाबालिक दुष्कर्म मामले में बाल कल्याण विभाग कोटा समिति अध्यक्ष फातिमा पीड़ित नाबालिक से मिलने सुकेत निवास पहुंची. वहीं उन्होंने पीड़ित से पूरा घटनाक्रम की जानकारी ली और नाबालिक के साथ हुई घटना पर परिवार को संवेदना प्रकट करते हुए नाबालिक को न्याय दिलाने का विश्वास दिलाया. वहीं मधुबाला शर्मा, सीडब्ल्यूएस सदस्य, कोटा ने बताया कि महिला द्वारा पीड़िता को अपनी बातों में फंसाकर ले जाने का मामला सामने आया है. साथ ही इसमे महिला द्वारा पीड़िता को दरिन्दों के हाथों बेचने का मामला भी सामने आ सकता है. पीड़िता 20 दरिन्दों के हाथों में जाने के कारण सहमी व डरी हुई है. इसलिए अभी पूरी तरह से वो कुछ बता नहीं पा रही है.

यह भी पढ़ें:अजमेर में 6 साल की मासूम से Rape, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पीड़िता को दरिन्दों द्वारा चरस, गांजे व स्मेक के नशे के इंजेक्शन तक दिए गए हैं. इस कारण वह मानसिक रूप से पूरी तरह टूटी हुई है. पीड़िता को दिलासा और विश्वास दिलाकर आए हैं कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी और पीड़ता को न्याय दिलाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details