राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 11, 2021, 10:48 PM IST

Updated : Aug 12, 2021, 10:50 AM IST

ETV Bharat / city

कोटा से लापता हुए IFS अफसर आलोक गुप्ता मिले, 4 घंटे बाद पुलिस ने ढूंढ़ा

कोटा के सिविल लाइंस थाने से IFS अधिकारी आलोक नाथ गुप्ता लापता हो गए थे. पुलिस ने 4 घंटे बाद आलोक गुप्ता को ढूंढा. परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को भी सूचना दी थी.

IFS अधिकारी आलोक नाथ गुप्ता, Rajasthan News
IFS अधिकारी आलोक नाथ गुप्ता

कोटा. IFS अधिकारी आलोक नाथ गुप्ता लापता हो गए थे. परिजनों ने इस संबंध में नयापुरा थाना को सूचना दी थी. आलोक नाथ गुप्ता को कोटा पुलिस ने 4 घंटे बाद ढूंढ लिया. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से वो तनाव में चल रहे थे.

बता दें, परिजनों ने पुलिस को बताया था कि IFS अधिकारी आलोक नाथ गुप्ता रात करीब 8:30 बजे अपने सिविल लाइंस स्थित घर से ही सरकारी बोलेरो गाड़ी लेकर निकले थे और उसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने आलोक नाथ गुप्ता के लापता होने के संबंध में नयापुरा थाना पुलिस को सूचना दी थी.

इसके बाद पुलिस ने वायरलेस के माध्यम से सभी थानों को इसकी सूचना दे दी. कोटा पुलिस ने IFS अधिकारी आलोक गुप्ता की तलाशी शुरू की. कोटा पुलिस ने 4 घंटे बाद अधिकारी को ढूंढ लिया.

यह भी पढ़ेंःराज्यपाल कलराज मिश्र ने राष्ट्रपति, पीएम मोदी समेत इन केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात

IFS अधिकारी आलोक नाथ गुप्ता के परिजनों का कहना है कि कुछ महीने पहले ही उनकी माता का COVID- 19 की वजह से मौत हो गई थी, जिसकी वजह से बीते कुछ दिनों से वह तनाव में चल रहे थे. खबर है कि अभी पिछले 2 अगस्त को ही वो बिहार से कोटा आए थे.

Last Updated : Aug 12, 2021, 10:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details