राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 21, 2022, 10:16 PM IST

ETV Bharat / city

High Voltage Drama in Kota : समस्या बताने पर विधायक मदन दिलावर ने चुटकी बजाकर कराया चुप, भड़के जनप्रतिनिधि

कोटा के खैराबाद पंचायत समिति में (officials and public representatives meeting in Kota) अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की प्रथम बैठक में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने (High voltage drama in Kota) को मिला. कांग्रेस जनप्रतिनिधि भीमराज गुर्जर अपनी क्षेत्र की समस्या अधिकारियों को बताने लगे तो विधायक मदन दिलावर ने बैठक में चुटकी बजाकर भीमराज गुर्जर को चुप रहने के लिये बोल दिया. इसी को लेकर हंगामा हो गया.

High voltage drama in Kota
धिकारियों और जनप्रतिनिधियों की प्रथम बैठक

रामगंजमण्डी (कोटा).जिले की खैराबाद पंचायत समिति में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की प्रथम बैठक (officials and public representatives meeting in Kota) हंगामेदार रही. विधायक मदन दिलावर ने बैठक में चुटकी बजाकर भीमराज गुर्जर को चुप रहने के लिए बोल दिया. इस पर वहां मौजूद कांग्रेस के सभी जनप्रतिनिधियों ने बैठक में हंगामा कर दिया.

बैठक में एसडीएम राजेश डागा और डिप्टी सहित सभी विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में विधायक मदन दिलावर ने बैठक में अपनी समस्या सुनाने वाले जनप्रतिनिधि को चुटकी बजाकर चुप रहने को कहा तो जनप्रतिनिधि भड़क गए. इसके बाद बैठक में 15 मिनिट तक हाई वोल्टेज ड्रामा (High voltage drama in Kota) चलता रहा.

यह भी पढ़ें- Madan Dilawar targets congress: प्रदेश गुंडे, बदमाशों, दुष्कर्मियों और हमलावरों के पास गिरवी, कानून व्यवस्था चौपटः मदन दिलावर

दरअसल बैठक में सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्र की जल, बिजली और सड़क की समस्या से अधिकारियों को अवगत करवा रहे थे. तभी कांग्रेस जनप्रतिनिधि भीमराज गुर्जर अपनी क्षेत्र की समस्या अधिकारियों को बताने लगे तो विधायक मदन दिलावर ने बैठक में चुटकी बजाकर भीमराज गुर्जर को चुप रहने के लिये बोल दिया. इसके बाद वहां मौजूद कांग्रेस के सभी जनप्रतिनिधि बैठक में हंगामा करने लग गए. बैठक में पार्टी बाजी करने का आरोप भी लगा डाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details