राजस्थान

rajasthan

बड़ा हादसा : कोटा में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो का टायर फटा...5 की मौत, 4 की हालत गंभीर

By

Published : Dec 28, 2020, 8:07 PM IST

कोटा-बारां नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो का टायर फट गया. जिसके बाद स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए. घायलों का एमबीएस अस्पताल में इलाज चल रहा है.

road accident in kota,  scorpio accident in kota
कोटा: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो का टायर फटा, 5 की मौत

कोटा.रविवार देर शामकोटा-बारां नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार गाड़ी पलट गई. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं चार गंभीर रूप और दो लोग सामान्य रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए कोटा के एमबीएस अस्पताल लाया गया है. गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी की गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

पढ़ें:चोरी के बाद मुंबई भागा, मराठी लड़की से शादी कर व्यवसाय शुरू कर दिया...ऐसे पकड़ में आया 2 हजार का इनामी

जानकारी के अनुसार सीमलिया थाना इलाके के कराडिया गांव के नजदीक बारां की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी अचानक से पलट गई और हाईवे से नीचे उतर कर खेतों में चली गई. गाड़ी में 12 लोग थे, जो कि कैथून की तरफ आ रहे थे. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति ने अस्पताल लाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि 6 लोग घायल हुए हैं.

पुलिस ने बताया कि स्कॉर्पियो की रफ्तार काफी तेज थी और अचानक से टायर फट गया. जिसके चलते स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई और पलटी खाते हुए हाईवे से नीचे खेतों में चली गई. हादसा शाम को करीब 6 बजे के आस-पास हुआ. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस के जरिए घायलों को एमबीएस अस्पताल पहुंचाया. गंभीर घायलों का उपचार चल रहा है. वहीं मृतकों के शवों को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. पुलिस मृतकों और घायलों के बारे में जानकारी जुटा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details