राजस्थान

rajasthan

कोटा से सतना आ रही तेज रफ्तार बस पलटी, 45 से अधिक यात्री घायल, 6 गंभीर

By

Published : Aug 11, 2022, 12:32 PM IST

Updated : Aug 11, 2022, 2:44 PM IST

सतना जिले के रहिकवारा गांव में तेज रफ्तार यात्री बस अनियत्रित होकर पलट गई. ये हादसा रहिकवारा गांव के नवोदय विद्यालय के पास हुआ. बस कोटा कोच कंपनी की है. हादसे में बस में सवार 45 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. इनमें 6 यात्रियों की हालत गंभीर है. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. बस में 70 सवारियां भरी थीं.

Bus accident near Satna MP
Bus accident near Satna MP

सतना.मध्यप्रदेश केसतना जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. गुरुवार सुबह कोटा से सतना आ रही बस (Bus Coming from Kota to Satna) नागौद थाना क्षेत्र में रहिकवारा गांव के पास हादसे का शिकार हो गई. बस पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. ग्रामीणों ने अपने स्तर पर राहत कार्य शुरू किया. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. ग्रामीणों व पुलिस ने घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया.

तेज रफ्तार हादसे की वजह :बताया जा रहा है कि बस में 70 से अधिक यात्री सवार थे. बस की रफ्तार तेज होने की वजह से यह भीषण हादसा हुआ. नागौद पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि सतना जिले में बेलगाम यातायात के चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं. ओवरलोड वाहन एवं तेज रफ्तार की गति हादसों का कारण बन रही है. इसके बाद भी प्रशासन इस पर लगाम नहीं लगा पा रहा है.

कोटा से सतना आ रही तेज रफ्तार बस पलटी...

पढ़ें :Dungarpur Road Accident : यात्रियों से भरी बस पलटी, 1 बच्ची समेत 3 लोगों की मौत...सभी लोग MP के

Last Updated : Aug 11, 2022, 2:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details