राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

परिजनों से नाराज होकर घर से मुंबई के लिए निकली बालिका, पुलिस ने डेढ़ घंटे में तलाश लिया

कोटा में परिजनों से नाराज होकर एक 16 वर्षीय बालिका अपने घर से मुंबई जाने के लिए निकल गई. जिसको कोटा शहर पुलिस ने महज डेढ़ घंटे में ही तलाश लिया. बालिका को बिना स्टॉपेज के ट्रेन को रुकवा कर पुलिस ने अपने परिजन से मिलवाया है.

By

Published : Jul 24, 2021, 8:17 PM IST

कोटा.शहर के कैथूनीपोल थाना इलाके से एक 16 वर्षीय बालिका मुंबई जाने के लिए अपने घर से निकल गई. बालिका को कोटा पुलिस ने महज डेढ़ घंटे में ही तलाश लिया. पुलिस ने बालिका को बिना स्टॉपेज के ट्रेन को रुकवा कर परिजन से मिलवाया है. हालांकि, बालिका घर छोड़कर क्यों गई थी इस संबंध में अभी खुलासा नहीं हुआ है.

पढ़ें- 3 साल के बाद पत्नि जब घर आई तो आगबबूला हो गया पति, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

कैथूनीपोल थाना अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात को थाने पर आकर एक व्यक्ति ने सूचना दी कि उनकी बेटी 16 वर्षीय परिजनों से नाराज होकर घर से चली गई है. वह शाम 5 बजे अपने कपड़े स्कूल बैग में रखकर लेकर गई है. उसके बाद बालिका की तलाश कंट्रोल रूम के जरिए सब जगह की गई.

साइबर सेल के सदस्यों ने भी संदिग्ध नंबरों की लोकेशन ली. इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली की बालिका निजामुद्दीन-बांद्रा गरीब रथ से मुंबई के लिए निकली है. इसके बाद जीआरपी कोटा थाना अधिकारी से संपर्क किया गया. इसके बाद बालिका की जानकारी जीआरपी थाना अधिकारी कोटा रमेश चंद्र को दी गई.

इसके बाद उन्होंने रामगंजमंडी थाना को इस संबंध में सूचना दी, लेकिन ट्रेन का स्टॉपेज नहीं होने के कारण ट्रेन गुजर गई थी. इसी तरह भवानीमंडी में भी हुआ. इसके बाद थानाधिकारी जीआरपी कोटा रमेश चंद्र ने शामगढ़ मध्य प्रदेश में ट्रेन को बिना स्टॉपेज के रुकवाया और बच्ची को दस्तयाब किया. पुलिस ने बालिकाको भवानीमंडी के रहने वाले रिश्तेदार को सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details