राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, शराब ठेके पर ही दोस्त बने 4 बदमाशों ने की थी युवक की हत्या

बोरखेड़ा थाना इलाके में 24 घंटे पहले हुए ब्लाइंड मर्डर केस का कोटा पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं 1 अन्य बदमाश फरार है.

By

Published : Jul 21, 2020, 10:10 PM IST

Blind murder case,  Blind murder,  Revealed in blind murder case,  Accused arrested in blind murder case
शराब ठेके पर ही दोस्त बने चार बदमाशों ने की थी युवक की हत्या

कोटा.बोरखेड़ा थाना इलाके में 24 घंटे पहले हुए ब्लाइंड मर्डर केस का कोटा पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. वारदात का खुलासा करते हुए शहर एसपी गौरव यादव ने बताया कि एक दिन पहले बोरखेड़ा थाना इलाके के अर्जुनपुरा में एक शव मिला था. व्यक्ति को धारदार हथियार से मारकर फेंका गया था. मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं 1 अन्य बदमाश फरार है.

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा

घटनाक्रम के बारे में एसपी यादव ने बताया कि मृतक रमेश घटनाक्रम के दिन अस्पताल में भर्ती अपने पिता के लिए बाहर से खाना लाने की कहकर अस्पताल से निकला था, लेकिन वह बीच में शराब लेने के लिए रुक गया. शराब के ठेके पर पहले से चार बदमाश शराब खरीद रहे थे. तभी इन चारों ने रमेश को अपने साथ पार्टी करने के लिए साथ चलने की कहा. जिस पर रमेश चारों बदमाशों के साथ अर्जुनपुरा इलाके में शराब पीने के लिए चला गया.

पढ़ें-अलवर: तेज गति से आ रही कार ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौके पर मौत

वहां पहले तो पांचों ने जमकर शराब पी और तभी शराब के नशे में धुत चारों बदमाशों और रमेश के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसमें बदमाशों ने रमेश को चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी और शव पास ही झाड़ियों में फेंक दिया था.

पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी की फुटेज खंगाली. जिसमें शराब के ठेके के पास लगे सीसीटीवी में रमेश के साथ 4 और लोग दिख रहे थे. सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने कालातालाब हत्याकांड में शामिल महावीर सिंह, रघुवीर और रोहित चौबदार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इनका एक अन्य साथी नरेश मेघवाल फरार है. जिसे भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details