राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा में दुष्कर्म से गर्भवती नाबालिग का जबरन करवाया गर्भपात, मुकदमा दर्ज

कोटा जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म करने और गर्भवती हो जाने पर आरोपी के परिजनों द्वारा जबरन गर्भपात करवाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी रवि मेघवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 10, 2019, 6:20 PM IST

दुष्कर्म से गर्भवती नाबालिग का जबरन करवाया गर्भपात

कोटा. जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म करने और गर्भवती हो जाने पर आरोपी के परिजनों द्वारा जबरन गर्भपात करवाने का मामला सामने आया है. सुल्तानपुर थाना पुलिस ने आरोपी रवि मेघवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पीड़िता का भी मेडिकल मुआयना कराया गया. जिसके बाद उसे नारीशाला में भेजा गया है. वहीं पीड़िता को मंगलवार को सुल्तानपुर कोर्ट में पेश किया जाएगा. जहां उसके 164 के बयान करवाए जाएंगे.

दुष्कर्म से गर्भवती नाबालिग का जबरन करवाया गर्भपात

सुल्तानपुर थाने के सब इंस्पेक्टर नारायण सिंह ने बताया कि किशोरी के पिता ने रविवार देर रात मामला दर्ज कराया था. जिसमें बताया कि नाबालिग किशोरी जन्म के बाद से ही अपने ननिहाल में रहती थी. वहां आने वाले आरोपी रवि मेघवाल ने बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद जब किशोरी गर्भवती हो गई, तो युवक के परिजनों ने दबाव बनाकर कोटा के एक अस्पताल में गर्भपात करवा दिया.

पुलिस ने बताया कि जांच के बाद गर्भपात कराने में शामिल रहे परिजनों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज होगा. साथ ही इस मामले में सोनोग्राफी सेंटर के खिलाफ भी जांच करवाई जाएगी. वहीं नाबालिग किशोरी की डीएनसी करने वाले अस्पताल की भी जांच होगी. वहीं जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details