राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: पेट्रोल पंप लूटने आए बदमाशों ने की फायरिंग, एक कर्मी के सिर में लगी गोली

कोटा के रायपुरा इलाके में देर रात एक पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने फायरिंग कर लूट के प्रयास किए. जिसमें एक पेट्रोल पंप कर्मचारी के सर पर गोली लगी है. जिसको झालावाड़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 11, 2020, 1:21 PM IST

kota robbery news, kota petrol pump news
कोटा पेट्रोल पंप पर लूट के प्रयास

कोटा.शहर के रायपुरा इलाके में लूट की नियत से पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने धावा बोल दिया और फायरिंग भी की. जिसमें पेट्रोल पंप पर कार्यरत एक युवक के सर में गोली लग गई. जिसे झालावाड़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. देर रात को ही पुलिस के आला अधिकारी पेट्रोल पंप पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की.

कोटा पेट्रोल पंप पर फायरिंग और लूट के प्रयास

जानकारी के अनुसार कैथून रोड रायपुरा पर शिव फिलिंग स्टेशन है. जहां पर रात को 12:00 बजे एक बाइक और कार में सवार होकर 4 से 5 लोग पहुंचे. इन्होंने लूट की नीयत से हंगामा शुरू कर दिया और वहां मौजूद स्टाफ से उलझ गए. ऐसे में स्टाफ भी बीच-बचाव करते हुए दूर हट गया. तभी एक युवक बंदूक लेकर सामने आ गया और उसने पेट्रोल पंप के कर्मचारी नरेश पर गोली भी चला दी. गोली का एक छर्रा कार्मिक नरेश के सर से होता हुआ बाहर निकल गया. जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ें:विधायकों की खरीद-फरोख्त का हो रहा प्रयास, बड़ी तादाद में जयपुर पहुंचा कैश : CM गहलोत

इसके बाद लूट का प्रयास नाकाम होने पर बदमाश मौके से फरार हो गए. घायल होने पर नरेश को झालावाड़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मालिक शमी राय ने इस मामले में उद्योग नगर थाना पुलिस को शिकायत दी है. जिस पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details