राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 8, 2020, 2:32 PM IST

ETV Bharat / city

कोटा: करणी माता मंदिर परिसर में नीम के पेड़ में लगी आग

कोटा के कैथूनीपोल थाना इलाके के रेतवाली स्थित करणी माता मंदिर परिसर में एक नीम के पेड़ में आग लग गई. इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. वहीं सूचना मिलने के बाद दमकल कर्मी पहुंचे और आग बुझाई.

Kota news, Karni Mata temple, Fire in Neem tree
करणी माता मंदिर परिसर में नीम के पेड़ में लगी आग

कोटा.कैथूनीपोल थाना इलाके के रेतवाली स्थित करणी माता मंदिर परिसर में बहुत पुराने नीम के पेड़ में शनिवार देर रात को आग लग गई. आग नीम के पेड़ के खोह में लगी हुई थी. वहीं तंग गलियां होने से लोगों में हड़कंप मचा रहा. साथ ही लोगों ने अग्निशमन विभाग में सूचना दी. सूचना पर एक दमकल मौके पर पहुंची. तंग गलियां होने से दमकल मौके तक नहीं पहुंच पाई बाद में छोटी दमकल गाड़ी मंगाई गई, जिसको बमुश्किल से मौके तक लेकर गए, जहां पर देर रात से सुबह तक आग को काबू पाने में मशक्कत करते रहे.

आसपास के मकान सटे होने से लोगों में दहशत बनी रही कि कहीं आग मकानों को चपेट में नहीं आ जाए, जिससे बड़ा नुकसान हो सकता है. रेतवाली इलाके में पेड़ में लगी आग के चलते शनिवार देर रात से ही बिजली काट दी गई. कारण यह रहा कि पेड़ के पास लगे बिजली के खम्बे से तार पेड़ के पास से गुजर रहे थे. ऐसे में हादसा हो सकता था.

यह भी पढ़ें-पाली में अनियंत्रित ट्रक ने मारी पिकअप को टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

नगर निगम का अग्निशमन विभाग भी आग को काबू करने में मशक्कत करता नजर आया, लेकिन आज पेड़ के काफी ऊपर होने से समस्याओं का सामना करना पड़ा. आग पेड़ के ऊपर खोह में लगी हुई थी, जिस पर दमकल कर्मी पाइप के सहारे उसको बुझाने का प्रयास करते रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details