राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 13, 2019, 8:03 PM IST

ETV Bharat / city

कोटा: फिल्म मर्दानी-2 रिलीज, सिनेमाघरों में एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात

फिल्म मर्दानी-2 में कोटा की छवि को गलत प्रदर्शित करने के आरोप लगे थे. ऐसे में फिल्म रिलीज होने के बाद एहतियात को देखते हुए सिनेमाघरों में पुलिस बल तैनात किया गया है, ताकि किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन और घटनाओं को रोका जा सके.

फिल्म मर्दानी 2 रिलीज, Kota Police News
फिल्म मर्दानी 2 रिलीज

कोटा. फिल्म मर्दानी-2 में कोटा की छवि को गलत प्रदर्शित करने का आरोप लगा था. इसको लेकर जिले में लंबे समय तक इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी हुआ था. यहां तक कि याचिका भी हाईकोर्ट में लगाई गई थी, लेकिन हाईकोर्ट ने फिल्म को रिलीज रोकने से इनकार कर दिया था. ऐसे में शुक्रवार को फिल्म रिलीज हुई है.

सिनेमाघरों में एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात

वहीं, एहतियात को देखते हुए सिनेमाघरों में पुलिस बल तैनात किया गया है. ताकि किसी भी तरह का विरोध प्रदर्शन और घटना को रोका जा सके. बता दें कि शहर पुलिस की तरफ से नए बस स्टैंड, एरोड्रम सर्किल, झालावाड़ रोड स्थित मॉल के मल्टीप्लेक्स, नयापुरा और स्टेशन एरिया के भी सिनेमाघरों में पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं, पुलिस के जवानों को सिनेमाघर के बाहर, टिकट विंडो के नजदीक, एंट्री प्वाइंट के साथ सिनेमा घर के भीतर भी लगाया गया है.

पढ़ें- फिल्म में कट से नहीं, पूरी फिल्म बैन होना चाहिए : गुर्जर नेता हिम्मत सिंह

उधर, दूसरी तरफ फिल्म रिलीज हो गई है, लेकिन दर्शक कम ही फिल्म को देखने के लिए पहुंच रहे हैं. एरोड्रम सर्किल स्थित सिनेमाघर संचालक आशीष जैन का कहना है कि फिल्म में पुलिस की छवि को बेहद अच्छे तरीके से प्रदर्शित किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस किस तरह से अपराधियों का तह तक पीछा करती है, इसको भी दिखाया गया है.

आशीष जैन ने कहा कि फिल्म दर्शकों को अच्छी लग रही है, लेकिन संख्या काफी कम है. उन्होंने कहा कि जो भी लोग फिल्म को देख रहे हैं, वह इसे अच्छा बता रहे हैं. लेकिन कोई विवाद हो इसके चलते दर्शक फिलहाल कम आ रहे हैं. जैन ने कहा कि जब मूवी थोड़ी चलेगी तब लोगों की संख्या बढ़ जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details