राजस्थान

rajasthan

कोटाः आरके पुरम थाने में लोगों का प्रवेश बंद, बाहर ही होगा रिपोर्ट दर्ज और निपटारा

By

Published : Apr 27, 2020, 12:39 PM IST

कोटा के आरके पुरम थाने में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सीआई बाबूलाल मीणा ने शिकायतें दर्ज करने के लिए थाने के बाहर टेंट लगवाकर एक पुलिसकर्मी को बैठा दिया है. साथ ही थाने के अंदर लोगों का प्रवेश बंद कर दिया है. जिससे थाने के बाकी पुलिसकर्मियों को शिकायत लेकर आ रहे लोगों के संपर्क में आने से बचाया जा सके.

कोटा न्यूज, कोटा में कोरोना का असर, आरके पुरम थाना न्यूज, kota news, rk puram police station news, effect of corona in kota
आरके पुरम थाने में लोगों का प्रवेश बंद

कोटा. जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार फैलता ही जा रहा है. वहीं, लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचा रही पुलिस के भी दो जवान कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. जिसको देखते हुए आरके पुरम थाना के सीआई ने थाने में शिकायतें लेकर आ रहे लोगों की शिकायत दर्ज करने के लिए थाने के बाहर टेंट लगवाकर एक पुलिसकर्मी को बैठा दिया है. साथ ही थाने के अंदर लोगों का प्रवेश बंद कर दिया है.

आरके पुरम थाने में लोगों का प्रवेश बंद

आर के पुरम थाने के सीआई बाबूलाल मीणा ने बताया कि, लोग जो भी समस्याएं लेकर आते हैं, उनको थाने के गेट के बाहर ही एक अधिकारी बैठक कर उनकी समस्याएं सुनेगा और बाद में जो भी उसकी समस्याएं होगी, उनका समाधान बाहर के बाहर ही कर दिया जाएगा. जिससे थाने के बाकी पुलिसकर्मियों को शिकायत लेकर आ रहे लोगों के संपर्क में आने से बचाया जा सके.

पढ़ेंःझालावाड़: नौलखा किले के जंगलों में लगी आग, हजारों पेड़ पौधे जलकर हुए खाक

उन्होंने कहा कि, कोरोना वायरस जैसी महामारी सो बचने का सोशल डिस्टेंसिंग ही एक मात्र उपाय है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करके ही हम कोरोना वायरस को हरा सकते हैं. इसी लिए थाने में ये बंदोबस्त किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details