राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सुसाइड करने रेल पटरियों पर लेटी बुजुर्ग महिला, फरिश्ता बनकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बचाई जान

दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर रविवार को एक वृद्धा का सुसाइड के प्रयास का मामला सामने आया है. मामला स्टील ब्रिज रेलवे ट्रेक का है, राहगीरों ने देखा तो महिला को बचाने का प्रयास किया, लेकिन महिला नहीं हटी. जबकि, कुछ ही देर बाद ट्रेन गुजरने वाली थी.

Elderly woman lying on railway tracks, kota crime news
सुसाइड करने रेल की पटरियों पर लेटी बुजुर्ग महिला

By

Published : Mar 15, 2021, 4:59 PM IST

कोटा. दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर रविवार को एक वृद्धा का सुसाइड के प्रयास का मामला सामने आया है. मामला स्टील ब्रिज रेलवे ट्रेक का है, राहगीरों ने देखा तो महिला को बचाने का प्रयास किया, लेकिन महिला नहीं हटी. जबकि, कुछ ही देर बाद ट्रेन गुजरने वाली थी. राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. जिस पर सतर्कता दिखाते हुए दो पुलिसकर्मियों ने महिला को कड़ी मशक्कत के बाद उठाकर पटरी से एक तरफ लाकर बैठाया.

सुसाइड करने रेल पटरियों पर लेटी बुजुर्ग महिला को पुलिस ने बचाया...

पढ़ें:20 साल की बेटी को 3 लाख में बेच गए माता-पिता, युवक ने खरीदकर रचाई जबरन शादी

यदि थोड़ी देर और हो जाती, तो ट्रेन गुजर जाती और महिला सुसाइड करने में कामयाब हो जाती. हालांकि, पुलिसकर्मियों की सतर्कता से एक महिला की जान बच गई. जानकारी के अनुसार, महिला की मानसिक और दिमागी हालत ठीक नहीं बताई जा रही है और परिवार में कोई नहीं है. छावनी में ही फुटपाथ पर रहना बता रही है. फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ करने का प्रयास कर रही है. वहीं, गुमानपुरा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details