राजस्थान

rajasthan

मंत्री की बहू का अस्पताल अधीक्षक पर फूटा गुस्सा...'व्यवस्था सुधारो वरना हालत खराब कर दूंगी, धारीवाल भी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते'

By

Published : Nov 7, 2020, 10:58 PM IST

कोटा के जेके लोन अस्पताल में शनिवार को यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की पुत्रवधू निरीक्षण करने पहुंची. जहां पर उन्होंने अस्पताल की अव्यवस्थाओं को देख अस्पताल अधीक्षक डॉ. सुरेश दुलारा पर भड़क गईं और कहा कि व्यवस्था सुधारो वरना हालत खराब कर दूंगी. चाहे कोई भी नेता यहां तक कि मंत्री धारीवाल भी सामने आएं, मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते.

मंत्री शांति धारीवाल की पुत्रवधू, एकता धारीवाल ने अस्पताल का किया निरीक्षण, जेके लोन अस्पताल में अव्यवस्था, एकता धारीवाल पहुंची अस्पताल, कोटा में जेके लोन अस्पताल, kota news, rajasthan news, jk loan hospital in kota, Disorganization at JK Lone Hospital, Ekta Dhariwal inspected the hospital, Daughter of minister Shanti Dhariwal
मंत्री की बहू का अस्पताल अधीक्षक पर फूटा गुस्सा...

कोटा.जेके लोन अस्पताल में शनिवार को उस समय हलचल मच गई, जब वहां पर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की पुत्रवधु एकता धारीवाल अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंची. जेके लोन की अव्यवस्थाओं पर एकता धारीवाल का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने अधीक्षक डॉ. सुरेश दुलारा को जमकर खरी-खोटी सुनाई. धारीवाल ने कहा कि काम नहीं होता तो अस्पताल के गेट पर ताला लगा दो. गेट के बाहर लिख दो जितनी भी डिलीवरी होगी, एकता धारीवाल आएंगी करने. मैं महिलाओं के लिए काम करती हूं और करूंगी कोई नहीं रोक सकता मुझे.

मंत्री की बहू का अस्पताल अधीक्षक पर फूटा गुस्सा...

उन्होंने अस्पताल अधीक्षक को चेतावनी देते हुए कहा कि 15 दिन में व्यवस्था नहीं सुधारी तो अबकी बार आचार संहिता की वजह से कम संख्या में आई हूं. दोबारा ऐसा मौका मत देना कि हजारों की संख्या में भीड़ इकट्ठी कर अस्पताल का घेराव करना पड़े. फिर मंत्री धारीवाल अथवा कोई भी नेता या मंत्री कुछ नहीं कर पाएगा.

यह भी पढ़ें:राजस्थान में NIA का छापा, 2 गांवों में कार्रवाई से मचा हड़कंप

दरअसल, एकता धारीवाल का गुस्सा उस वक्त फूट पड़ा, जब उन्हें अस्पताल में भर्ती महिला की सिजेरियन डिलीवरी होने के बाद टाको में से पानी और खून निकलने को लेकर डॉक्टर ने दोबारा सात दिन बाद ऑपरेशन करने के लिए कहा. ऐसे में जब अस्पताल के शौचालय को देखा तो वहां भी हालत खराब थे. दुलारा एकटक खरी-खोटी सुनते रहे. कारण यह था कि वह मंत्री की पुत्रवधू हैं.

यह भी पढ़ें:मंत्री सुभाष गर्ग को धमकी देने वाला पार्षद गिरफ्तार

धारीवाल ने अधीक्षक को इतना तक कहा कि डिलीवरी होने के तुरंत बाद ही बच्चे का जन्म प्रमाणपत्र बन जाना चाहिए. इस पर अधीक्षक दुलारा कहते रहे यह काम नगर निगम का है. इस पर उन्होंने कहा कि हम कुछ नहीं जानते, यह व्यवस्था आप करें. आखिर मंत्री जी की पुत्रवधु को यह तक पता नहीं है कि बच्चे का जन्मप्रमाण पत्र नगर निगम बनाता है. वहीं बीजेपी नेताओं ने इस तरह से दौरा करने पर आपत्ति भी जताई है. उन्होंने आपत्ति जताई है कि मंत्री की पुत्रवधू किस हैसियत से दौरा कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details