राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा में बस स्टैंड के पास मिला वृद्ध का शव, नहीं हो पाई शिनाख्त

कोटा में गुरुवार दोपहर से एक अज्ञात शख्स का शव बस स्टैंड पर पड़ा रहा. शव से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद देर पुलिस पहुंची और शव को एंबुलेंस की मदद से मोर्चरी में रखवाया.

By

Published : Sep 11, 2020, 12:35 PM IST

died body of old man in kota
कोटा में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला

कोटा. जिले के आरकेपुरम थाना इलाके में कबीर सर्किल के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव गुरुवार दोपहर से पड़ा हुआ था. जिसकी सूचना आसपास के लोगों ने मेडिकल कॉलेज और पुलिस को दी. जिस पर देर रात पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को एमबीएस मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.

कोटा में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला

दरअसल शहर के आरकेपुरम थाना इलाके स्थित कबीर सर्किल के पास स्थित बस स्टैंड पर एक वृद्ध का शव कई घंटों से पड़ा हुआ था. जिस पर लोगों ने बदबू फैलने पर पुलिस को सूचना दी. गुरुवार रात पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट किया.

यह भी पढ़ें:बांसवाड़ा: करोड़पति निकला ACB के हत्थे चढ़ा XEN, कोटा और उदयपुर में 3 भूखंड... पत्नी के साथ 4 बैंक खाते

जांच अधिकारी एएसआई जवाहरलाल ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे तो बस स्टैंड पर एक वृद्ध को मृत अवस्था में देखा. कोरोना वायरस संक्रमण के चलते एसएसबी ब्लॉक से एंबुलेंस और सफाई कर्मियों को बुलाकर सुरक्षात्मक ढंग से शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया. मृतक के पास फिलहाल कोई दस्तावेज बरामद नहीं हो पाए हैं, जिससे उसकी शिनाख्त हो पाए. मृतक ने गुलाबी रंग का कुर्ता सफेद पजामा पहन रखा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details