राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

देवा गुर्जर हत्याकांड में फरार भैरू गुर्जर गिरफ्तार, 25 दिनों से मुकुंदरा के जंगलों में बैठा था छुपकर

देवा गुर्जर हत्याकांड में फरार आरोपी भैरू गुर्जर को पुलिस ने पकड़ लिया (One more accused in Deva Gurjar murder case) है. भैरू गिरफ्तारी से बचने के लिए मुकुंदरा हिल्स के जंगलों में छिपता फिर रहा था. इस पर पुलिस ने 5 हजार रुपए का इनाम भी रखा था. इस तरह पुलिस इस मामले में 24 आरोपियों को पकड़ चुकी है.

By

Published : May 5, 2022, 4:36 PM IST

Bhairu Gurjar arrested in Kota
देवा गुर्जर हत्याकांड में फरार भैरू गुर्जर गिरफ्तार, 25 दिनों से मुकुंदरा के जंगलों में बैठा था छुपकर

कोटा. चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा में हुई देवा गुर्जर की हत्या के मामले में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम और रावतभाटा पुलिस ने 24 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. एक आरोपी भैरू गुर्जर इस मामले में फरार चल रहा था. कोटा ग्रामीण पुलिस ने इस आरोपी को मंडाना इलाके से गिरफ्तार किया (Bhairu Gurjar arrested in Kota) है.

आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए मुकुंदरा हिल्स टाइगर के जंगलों में छुपा हुआ था. आरोपी पर पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम रखा था. कोटा ग्रामीण एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने जानकारी देते हुए बताया कि चेचट इलाके की खेड़ारुद्रा निवासी भैरूलाल गुर्जर रावतभाटा इलाके में हुई देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में फरार था. जबकि उसका बेटा कालू और भाई बाबू गुर्जर पुलिस के हत्थे चढ़ चुका था. इनके अलावा 24 आरोपी पकड़े जा चुके हैं.

पढ़ें:Deva Gurjar Murder Case : आरोपी भेरूलाल गुर्जर पर 5000 रुपए का इनाम, संपत्ति कुर्की की कार्रवाई प्रक्रिया में

पुलिस की थी बुलडोजर चलाने की तैयारी: पुलिस अधिकारियों का कहना है कि भैरू गुर्जर करीब 1 महीने से ज्यादा समय से फरार था. इस फरारी के समय में वह अधिकांश समय जंगल में ही रहा. दूसरी तरफ पुलिस उसके अवैध मकान पर बुलडोजर चलाने की तैयारी कर रही थी. आरोपी ने कोटा के चेचट के खेड़ारुदा गांव में चरागाह भूमि पर अतिक्रमण कर मकान बना लिया था. इसकी जानकारी ग्राम पंचायत ने उपलब्ध करवाई. जिसके बाद पुलिस इसके मकान को गिराने की तैयारी कर रही थी. आपको बता दें कि देवा गुर्जर की हत्या रावतभाटा में एक सैलून में की गई थी. जहां पर आरोपियों ने सेविंग करवाते देवा की हत्या कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details