राजस्थान

rajasthan

कोटा: नाबालिग के साथ गैंग रेप को लेकर दिलावर ने किया प्रदर्शन, Gang Rape में मदद करने वालों पर भी कार्रवाई की मांग

By

Published : Mar 10, 2021, 5:07 PM IST

कोटा में रामगंजमंडी से बीते दिनों नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया था. मामले को लेकर विधायक मदन दिलावर की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इन लोगों ने गैंग रेप में मदद करने वाले लोगों पर भी कार्रवाई की मांग की है.

कोटा में गैंग रेप  गैंग रेप आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग  विधायक मदन दिलावर  बीजेपी का प्रदर्शन  BJP protest  MLA Madan Dilawar  Demand to arrest gang rape accused  Gang rape in Kota  Kota News
गैंग रेप मामले में थाने के बाहर प्रदर्शन

रामगंजमंडी (कोटा).रामगंजमंडी उपखंड क्षेत्र के सुकेत में नाबालिग के साथ हुए गैंग रैप मामले में बुधवार को रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर और कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त कर जंगी प्रदर्शन किया. बीजेपी कार्यकर्ता नारेबाजी के साथ सुकेत थाने पहुंचे. वहीं जब मय जाप्ता डीवाईएसपी मंजीत सिंह ने प्रदर्शनकारियों को थाने में जाने से रोका तो विधायक मदन दिलावर सहित बीजेपी कार्यकर्ता थाने के बहार धरने पर बैठ गए. समझाइश के बाद धरने को खत्म कर विधायक और बीजेपी कार्यकर्ताओं को थाने के अंदर जाने दिया.

विधायक मदन दिलावर का बयान

इस पर प्रदर्शनकारी एडिशनल एसपी पारस जैन से मिले और गैंग रेप के पूरे मामले की जानकारी दी. साथ ही पुलिस पर आरोप लगाते हुए विधायक मदन दिलावर ने कहा, जब 25 फरवरी को पीड़ित बालिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजन करवाने आए तो रिपोर्ट दर्ज क्यों नहीं की. क्यों पीड़ित परिवार को मजबूरन 10 दिन के संघर्ष के बाद डीवाईएसपी के पास पहुंचकर परिवाद पेश करना पड़ा. ऐसे में पुलिस की मिलीभगत और लापरवाही बताई गई.

यह भी पढ़ें:हैवानियत! नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग के साथ 7 दरिंदों ने किया गैंग रेप

हालांकि, पुलिस के आलाधिकारियों के पास गैंग रैप का परिवाद आने के बाद अभी तक रिपोर्ट में नामजद 1 महिला सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें 2 बालचारी निरुद्ध किए गए. ऐसे में एडिशनल एसपी ने कहा, थाने में रिपोर्ट नहीं लिखने का भी मामला सामने आया है. ऐसे में सुकेत थाने के जवानों पर भी जांच की जाएंगी. साथ ही गैंग रेप से जुड़े सभी आरोपियों को पुलिस ने डिटेन किया. वहीं पुलिस के मुताबिक, मामले में पांच अज्ञात लोगों का नाम भी सामने आया है, जिन्हें डिटेन करने के लिए पुलिस टीम कार्य कर रही है.

यह भी पढ़ें:कोटा: नाबालिग से गैंग रेप मामले में 1 निरुद्ध सहित 2 लोग गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

वहीं विधायक मदन दिलावर ने गैंग रेप में शामिल मुख्य आरोपियों को पकड़ने में मिली सफलता को लेकर पुलिस का आभार जताया. साथ ही पुलिस को निर्देशित किया कि आरोपियों की मदद करने वाले जिन्होंने उन्हें मकान में कमरा दिया, गाड़ी दी और आर्थिक मदद की. ऐसे लोगों पर भी कार्रवाई करने को कहा. इस बीच भारी संख्या में पुलिस जाप्ता सुकेत के प्रत्येक चौराहे पर मुस्तैद रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details