राजस्थान

rajasthan

कोटा: 82 साल के वृद्ध की मौत, मृत्यु के बाद रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 22, 2020, 11:10 PM IST

कोटा में कोरोना वायरस से शुक्रवार को 82 साल के वृद्ध की मौत हो गई. अब तक जिले में 14 जनों की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण से हो चुकी है.

kota news, rajasthan news, hindi news
कोरोना वायरस से 82 साल के वृद्ध की मौत

कोटा. जिले में कोरोना वायरस से शुक्रवार को एक और मौत हो गई. रामपुरा निवासी गांधी चौक के 82 वर्षीय वृद्ध को गुरुवार देर रात मेडिकल कॉलेज के नए अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां सुबह उनकी मौत हो गई.

मेडिकल कॉलेज प्रबंधन के अनुसार मरीज को जब भर्ती किया गया था तो उसे बुखार था. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें संदिग्ध मानते हुए कोरोना जांच के लिए सैंपल ले लिए थे. साथ ही मरीज में कोरोना के लक्षण भी नजर आ रहे थे. गुरुवार सुबह 6 बजे उपचार के दौरान ही उनकी मौत हो गई. उनके शव को मेडिकल कॉलेज के नए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया. उन्होंने बताया कि दोपहर बाद वृद्ध की कोरोना पॉजीटिव होने की रिपोर्ट आई. जिसके बाद प्रशासन ने उनका अंतिम संस्कार अपनी देखरेख में करवाया.

बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार में कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं है. ऐसे में मृतक के परिवार के अन्य जनों के भी नमूने लिए जा रहे हैं. वहीं जिले में कोरोना बीमारी से मरने वालों का आंकड़ा 14 पहुंच गया है.

पढ़ें-गहलोत सरकार ने कोटा में फंसे बच्चों को यूपी की सीमा तक भेजने के बदले यूपी सरकार को भेजा 36 लाख का बिल

शाम की सूची में आए तीन पॉजिटिव

कोटा में शुक्रवार को 20 कोरोना पॉजिटिव केस पूरे दिन में सामने आए हैं. इनमें 17 पॉजिटिव सुबह की सूची में और तीन पॉजिटिव मरीज शाम की सूची में भी सामने आए हैं. जिनमें रामपुरा निवासी 82 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट मौत के बाद पॉजिटिव आई है. इसके अलावा 38 वर्षीय छावनी निवासी एक व्यक्ति और मौखापाड़ा निवासी 79 साल के एक वृद्ध की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details