राजस्थान

rajasthan

LIVE FIRING: बदमाशों ने पहले गोली मारी फिर चाकू से किया वार...वारदात CCTV में कैद

By

Published : Sep 24, 2019, 4:43 PM IST

कोटा में एक युवक पर तीन बदमाशों ने फायरिंग कर दी. साथ ही चाकू से भी हमला किया. फायरिंग की ये सनसनीखेज वारदात पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

कोटा में फायरिंग, firing in kota, कोटा में युवक पर जानलेवा हमला, Deadly attack on youth in Kota

कोटा.एक युवक पर 3 नकाबपोश बदमाशों ने भीड़ भरे इलाके में दिनदहाड़े फायरिंग कर दी. फायरिंग में युवक के पैर में गोली लगी है. लेकिन, बदमाश फायरिंग के बाद भी नहीं रूके. एक बदमाश ने गोली मारी तो दूसरे ने चाकू से हमला कर दिया. हमले के बाद युवक लड़खड़ा कर गिर गया. फायरिंग की ये सनसनीखेज घटना पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. कोटा में बदमाश कितने बेखौफ हैं, इसका अंदाजा आप इन सीसीटीवी की तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं.

कोटा में युवक पर जानलेवा हमला

ये वारदात मंगलवार दोपहर की है जब एक युवक पर 3 नकाबपोश बदमाशों ने भीड़ भरे इलाके में दिनदहाड़े फायरिंग कर दी. फायरिंग में युवक के पैर में गोली लगी है, लेकिन बदमाश फायरिंग के बाद भी नहीं रूके. एक बदमाश ने गोली मारी तो दूसरे ने चाकू से हमला कर दिया और युवक लड़खड़ा कर गिर गया.

पढ़ेंः कोटा में पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या, शव झाड़ी में फेंका

जानकारी के अनुसाक घायल युवक अर्जुन लश्करी को प्रॉपर्टी विवाद में बातचीत के लिए स्टेशन इलाके के पेट्रोल पम्प के पास बुलाया था. एक बाइक पर सवार होकर आए 3 बदमाशों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद भीमगंजमंडी थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए बदमाशों की तलाश में टीमें रवाना कर दी है. वहीं, घायल को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां, उसका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details