राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: गवाही में से नाम हटाने को लेकर गवाह युवक पर जानलेवा हमला

कोटा के बोरखेड़ा थाना इलाके में शुक्रवार देर रात को पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट कर तलवार से हमला कर एक युवक को घायल कर दिया, जिसका इलाज एमबीएस अस्पताल में चल रहा है. वहीं बोरखेड़ा थाना पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू की.

By

Published : Mar 27, 2021, 7:59 PM IST

जानलेवा हमला  Deadly attack  कोटा न्यूज  kota news  crime in kota  attack
गवाह युवक पर जानलेवा हमला

कोटा.बोरखेड़ा थाना इलाके में पुरानी रंजिश को लेकर शुक्रवार रात कुछ बदमाशों ने एक युवक पर तलवार और लोहे के पाइप से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया. घायल युवक को उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार जारी है. बोरखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गवाह युवक पर जानलेवा हमला

गुमानपुरा थाना क्षेत्र के कोटडी गोरधनपुरा माता जी के मंदिर के पास रहने वाले नरेश उर्फ लक्की, रात को उसके दोस्तों के साथ बोरखेड़ा स्थित शराब के ठेके पर खड़ा हुआ था. जहां कुछ बदमाशों ने लोहे के सरिए और तलवार से जानलेवा हमला कर घायल कर दिए. वारदात के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. सूचना पर पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसका उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें:मोबाइल विक्रेता पर जानलेवा हमले के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, सुपारी देकर करवाई थी वारदात

घायल युवक के साथी लक्की कश्यप ने बताया, 23 जुलाई 2020 को कुन्हाड़ी थाने में दर्ज एक मामले में घायल नरेश उर्फ लक्की मेहरा मुख्य गवाह है, जिसको आरोपियों द्वारा गवाही से नाम हटाने के लिए धमकियां दी जा रही थी. रात को नरेश उर्फ लक्की अपने दोस्तों के साथ शराब ठेके के पास खड़ा था, जहां प्रशांत, शिब्बू, कपिल सुमन, बिट्टू शर्मा, हिमांशु पाल सिंह और सलमान हथियारों से लैस होकर आए और आते ही नरेश से मारपीट शुरू कर दी. जब हम वहां पहुंचे और पत्थर फेंककर उनका विरोध किया तो शिब्बू ने तलवार से नरेश के सिर पर हमला कर दिया. बाद में सभी आरोपी बाइक पर बैठकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:चित्तौड़गढ़: न्यायालय से घर लौट रहे अधिवक्ता पर हमला, जिला चिकित्सालय में कराया भर्ती

बोरखेड़ा थाना पुलिस ने बताया, दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश का मामला चल रहा है, जिसमें एक पक्ष के कुछ बदमाशों ने गोरधनपुरा निवासी नरेश उर्फ लक्की मेहरा पर तलवार व लोहे के सरियों से हमला कर घायल कर दिए. पुलिस ने घायल युवक की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. मामले में अनुसंधान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details