राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीजेपी से बागी पार्षद गुंजल अकेले पहुंचे निगम, कहा- मैं विकास के साथ हूं और विकास को ही वोट दिया है

कोटा नगर निगम उत्तर और दक्षिण में मतदान जारी है. बीजेपी और कांग्रेस के पार्षदों को बसों में बैठाकर नगर निगम भवन तक लेकर जाया जा रहा है. वहीं अकेले आए बीजेपी से बागी पार्षद ओम गुंजल ने कहा कि महापौर का मत भी विकास को दिया है और उप महापौर का मत भी इसी में जाएगा.

By

Published : Nov 11, 2020, 4:52 PM IST

कोटा लेटेस्ट न्यूज, कोटा में उप महापौर का चुनाव, कोटा नगर निगम, बागी पार्षद ओम गुंजल,  उप महापौर के लिए मतदान,  kota news, rajasthan news, Voting for Deputy Mayor, Rebel councilor Om Gunjal, Kota Municipal Corporation
बागी पार्षद ओम गुंजल का बयान...

कोटा.कोटा उत्तर और दक्षिण नगर निगम के महापौर चुनने के बाद बुधवार को उप महापौर का चुनाव हो रहा है. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेसी पार्षदों को बसों के जरिए नगर निगम भवन तक लाया गया. वहीं कोटा दक्षिण नगर निगम में बीजेपी से बागी पार्षद ओम गुंजल अकेले ही मतदान करने पहुंचे. गुंजल मंगलवार को भी अकेले ही महापौर का मतदान करने आए थे.

बागी पार्षद ओम गुंजल का बयान...

ओम गुंजल ने कहा कि महापौर का मत भी विकास को दिया है और आज भी उप महापौर का मत विकास को ही देंगे. उन्होंने बागी होने के सवाल पर कहा कि बीजेपी के साथ था और रहूंगा. बाड़ेबंदी में नहीं जाने पर उन्होंने कहा कि व्यक्ति विशेष के साथ नहीं जाना चाहता था, इसीलिए यहां ही रहा.

यह भी पढ़ें:कोटा के उत्तर में नगर निगम उप महापौर बनेंगे सोनू कुरैशी

उन्होंने कहा कि मुझ पर जनता ने भरोसा जताकर जिताया है. इसलिए मैं जनता का भरोसा नहीं तोड़ सकता. बता दें कि बुधवार को कोटा उत्तर और दक्षिण में उप महापौर चुनने के लिए मतदान जारी है. इसके तहत कोटा उत्तर से कांग्रेस की सोनू कुरैशी और बीजेपी से ज्ञानेंद्र सिंह हैं. वही कोटा दक्षिण से बीजेपी के योगेंद्र खींची और कांग्रेस से पवन मीणा मैदान में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details