राजस्थान

rajasthan

कोटा पुलिस की बेरहम तस्वीर, गर्भवती हॉस्टल वार्डन को घसीटते हुए निकाला बाहर...फोटो CCTV में कैद

By

Published : Nov 26, 2019, 5:59 PM IST

Updated : Nov 26, 2019, 6:42 PM IST

हॉस्टल मालिक और महिला वार्डन के बीच कोचिंग छात्रों के लिए लीज पर दिए गए हॉस्टल के एक मामले में हिसाब-किताब गड़बड़ा गया. इसे लेकर महिला वार्डन और हॉस्टल संचालक में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि होटल संचालक ने अपने रुतबे का उपयोग कर कुन्हाड़ी थाना पुलिस को मौके पर बुलाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आव देखा न ताव बल प्रयोग कर महिला वार्डन को हॉस्टल से घसीटते हुए बाहर ले आई.

कोटा की खबर, सीसीटीवी में कैद घटना, disput between hostel warden and owner
कोटा में हॉस्टल वार्डन और मालिक में विवाद

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा में मंगलवार को हॉस्टल मालिक और महिला वार्डन के बीच कोचिंग छात्रों के लिए लीज पर दिए गए हॉस्टल के एक मामले में हिसाब-किताब इस कदर गड़बड़ा गया कि महिला वार्डन और हॉस्टल संचालक में विवाद हो गया.

कोटा में हॉस्टल वार्डन और मालिक में विवाद, घटना सीसीटावी में कैद

विवाद इतना बढ़ गया कि होटल संचालक ने अपने रुतबे का उपयोग कर कुन्हाड़ी थाना पुलिस को मौके पर बुलाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने 'आव देखा न ताव' और बल प्रयोग कर महिला वार्डन को हॉस्टल से घसीटते हुए बाहर ले आई.

पुलिस की इस कारगुजारी की पूरी तस्वीर हॉस्टल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. मामले में पीड़ित मीनाक्षी मीणा का कहना है कि उसने पीयूष जैन से अप्रैल माह में कुन्हाड़ी के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक हॉस्टल लीज पर लिया था. जिसे छात्रों का दाखिला करवाने की शर्त पर लिया था.

जिसका कोई लिखित एग्रीमेंट नहीं किया गया. केवल मौखिक बात ही की गई थी, लेकिन जब मीनाक्षी ने हॉस्टल में छात्रों का दाखिला करवा दिया, तो मीनाक्षी ने होटल मालिक पीयूष से अपने हिसाब का भुगतान लेना चाहा. उनका कहना हैं कि पीयूष लगातार उसे टालता रहा. किसी भी बात का एक परिवाद मीनाक्षी ने कुन्हाड़ी थाने में दिया था, लेकिन इस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और 2 दिन पहले रात को पीयूष जैन पुलिस को लेकर हॉस्टल पहुंचा और उसे बाहर निकलने के लिए कहा मना करने पर पुलिस को बुला लिया.

पढ़ें:मौत की घिनौनी साजिशः पहले नौकर का कराया 35 लाख का बीमा, फिर गाड़ी से कुचलकर कर दी हत्या

पीड़ित मीनाक्षी का कहना है कि वह गर्भवती है और उसने उसे इस तरह से घसीटने के लिए मना किया. लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी. वहीं मामले में जब कुन्हाड़ी थाना पुलिस के थाना अधिकारी गंगा सहाय शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से परिवाद प्राप्त हुआ था, लेकिन रविवार रात को दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया. जिसे लेकर पुलिस पहुंची थी, दोनों पक्षों की समझाइश कर दी गई थी.

Last Updated : Nov 26, 2019, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details