राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा में कांस्टेबल ने किया आत्महत्या का प्रयास, जहर खाकर की जान देने की कोशिश

कोटा ग्रामीण पुलिस में तैनात एक कांस्टेबल ने मंगलवार को आत्महत्या का प्रयास किया. कांस्टेबल ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसके बाद उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं, मामले में भीमगंजमंडी थाना पुलिस की ओर से कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा.

By

Published : Jun 9, 2020, 8:13 PM IST

Kota Constable News,  Constable attempts suicide,  Kota Police News
कांस्टेबल ने किया सुसाइड का प्रयास

कोटा. जिला ग्रामीण पुलिस में तैनात एक कांस्टेबल ने मंगलवार को आत्महत्या का प्रयास किया है. उसने जहरीला पदार्थ खा लिया. इसके बाद उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है. इस मामले में भीमगंजमंडी थाना पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ आत्महत्या करने का प्रयास के मामले में मुकदमा दर्ज करवाएगी. कांस्टेबल बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर अपने ऊपर झूठी एफआईआर दर्ज करने की बात कह रहा था, साथ ही उसमें गलत फंसाने के लिए भी लगातार पोस्ट कर रहा था.

कांस्टेबल ने किया सुसाइड का प्रयास

इस मामले में कोटा शहर के पुलिस उप अधीक्षक द्वितीय भगवंत सिंह हिंगड़ का कहना है कि कांस्टेबल इमरान खान कोटा ग्रामीण पुलिस में तैनात है. वहीं उसकी बहन यासमीन कोटा शहर पुलिस में पदस्थापित है. उसकी बहन यासमीन ने कुछ समय पहले रईस से निकाह किया है. रईस की पूर्व पत्नी नगीना मंसूरी ने इमरान, यास्मीन और इनकी मां के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया था.

पढ़ें-बजरी माफिया के SDM के ड्राइवर की हत्या करने पर बोले सचिन पायलट, होनी चाहिए कठोर कार्रवाई

हिंगड़ ने बताया कि इसकी जांच में यह प्रमाणित भी हुआ था. इसके बाद इन लोगों ने जयपुर में एक शिकायत दी थी. पुलिस उपाधीक्षक भगवंत सिंह हिंगड़ का कहना है कि उसकी जांच भी वे खुद ही कर रहे हैं. इमरान के जानबूझकर आत्महत्या करने के प्रयास में 309 आईपीसी में प्रकरण दर्ज किया जाएगा. उन्होंने बताया कि यह इनके व्यक्तिगत झगड़े हैं, जिसमें इन पर कार्रवाई हुई है. विभागीय किसी तरह का कोई मामला नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details