राजस्थान

rajasthan

कोटा में क्रिसमस की धूम, चर्च में विशेष प्रार्थना

By

Published : Dec 25, 2019, 2:29 PM IST

कोटा में क्रिसमस हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. लोगों ने चर्च में विशेष प्रार्थना की और एक दूसरे को गले लगाकर क्रिसमस की बधाइयां दीं. इस मौके पर चर्च में खास डेकोरेशन किया गया.

सीएनआई चर्च कोटा, Christmas festival, kota news, कोटा में क्रिसमस
कोटा में क्रिसमस सेलीब्रेशन

कोटा.शहर में भी क्रिसमस पर्व की धूमधाम नजर आ रही है. चर्चों में काफी उत्साह नजर आ रहा है. वहीं प्रार्थना सभा हुई. जिसके बाद लोगों ने गले लगाकर एक दूसरे को क्रिसमस पर्व की बधाइयां दीं.

कोटा में क्रिसमस सेलीब्रेशन

कोटा में क्रिसमस पर्व हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है. वहीं सब्जी मंडी स्थित सीएनआई चर्च में विशेष प्रार्थना हुई. जिसके बाद लोगों ने एक दूसरे को गले लगा कर क्रिसमस की बधाइयां दीं. सीएनआई चर्च के सचिव ने बताया, कि 16 से 20 दिसंबर तक बच्चों ने घर-घर जा कर यीशु मसीह का जन्म होने का संदेश दिया. मंगलवार देर रात मिडनाइट प्रार्थना हुई और बुधवार को सुबह से ही विशेष प्रार्थना हुई.

यह भी पढ़ें. कोटा में ठंड और कोहरे से परेशानी, पोकरण में भी सर्दी का सितम

वहीं चर्च में आई रश्मि ने बताया, कि क्रिसमस डे यीशु मसीह के जन्मदिन के रूप में मनाते हैं और चर्च में आकर यीशु मसीह की आराधना करते हैं. एक-दूसरे को खुशियां बांटते हैं. सीएनआई चर्च में क्रिसमस पर्व पर विशेष डेकोरेशन किया गया. इसके साथ ही पूरे चर्च को सजाया गया. लोगों का कहना है, कि इस दिन जो भी यहां विश करते हैं, वो पूरी होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details