राजस्थान

rajasthan

कोटा: युवती से दुष्कर्म के बाद अश्लील फोटो किए वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

By

Published : Mar 12, 2021, 12:37 AM IST

झालावाड़ जिले के भवानीमंडी निवासी एक युवती ने कोटा के नयापुरा सब्जी मंडी में रहने वाले युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है, जिसमें घटना करीब 15 दिन पहले की बताई गई है. इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

rape of woman in Kota, case of rape in Kota
युवती से दुष्कर्म के बाद अश्लील फोटो किए वायरल

कोटा. शहर के नयापुरा थाना इलाके में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमें झालावाड़ जिले भवानीमंडी निवासी एक युवती ने कोटा के नयापुरा सब्जी मंडी में रहने वाले युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है. जिसमें घटना करीब 15 दिन पहले की बताई गई है. इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस का कहना है कि 21 वर्षीय पीड़िता भवानीमंडी की रहने वाली है. साथ ही कोटा व उपचार के लिए लगातार आती रहती थी. यहां पर नयापुरा थाना इलाके में उसकी रिश्तेदारी है. इसी दौरान उसकी जान-पहचान सब्जी मंडी में प्लास्टिक के सामान का ठेला लगाने वाले धर्मेंद्र कुमावत से हो गई. धर्मेंद्र कुमावत ने उसे अपने घर पर ले जाकर दुष्कर्म किया है. इसके बाद भीमगंज मंडी इलाके के एक होटल में ले जाकर भी उसके साथ गलत काम किया गया. जिसका उसने मोबाइल में अश्लील फोटो भी खींच लिए, जिन्हें बाद में वायरल भी कर दिया है.

पढ़ें-राजसमंद: 4 नकाबपोश युवकों ने कार सवार से लूट लिए 2 लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता का कहना है कि पहले तो वह डर के कारण चुप रही, लेकिन उसने ये बात अपने परिजनों को बताई. जिसके बाद ही उन्होंने मुकदमा दर्ज करवाया है. नयापुरा थाना अधिकारी भवानी सिंह चौहान ने बताया कि पीड़िता दुष्कर्म करने वाले धर्मेंद्र कुमावत को बीते 3 से 4 सालों से जानती थी. साथ ही वह घटना 15 दिन पुरानी बता रही है. इस मामले में पीड़िता ने शिकायत दी है. उस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

आरोपी धर्मेंद्र का कुन्हाड़ी इलाके में भी एक मकान है. साथ ही एक नयापुरा सब्जी मंडी में है, जहां पर वह प्लास्टिक का ठेला लगाकर व्यवसाय करता है. ऐसे में कोई भी परिजन जब नयापुरा मकान पर नहीं थे, तब वह युवती को घर पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया है. साथ ही इस मामले में आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details