राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 30, 2019, 7:03 PM IST

ETV Bharat / city

कोटा: चलती कार में ब्लास्ट से लगी थी आग, सवार उद्योगपति को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला

फोरलेन हाईवे पर चलती कार में लगी आग में मृत व्यक्ति की शिनाख्त कोटा के कुन्हाड़ी एरिया निवासी प्रेमचंद जैन के रूप में हुई है. जो किसी कार्य से नया नोहरा की तरफ आए थे और वहां से अपनी अनंतपुरा स्थित फैक्ट्री में जा रहे थे.

कोटा न्यूज, कार में लगी आग, kota news, fire catch in car, car caught fire due to blast, कार में ब्लास्ट से लगी आग

कोटा.बारां फोरलेन पर रायपुरा के निकट एक कार में अचानक विस्फोट के बाद आग लग गई थी, जिसमें कार चालक जिंदा जल गया है. इसमें कार चालाने वाले की शिनाख्त हो गई है. मृतक कोटा के कुन्हाड़ी एरिया के रिद्धि सिद्धि कॉलोनी निवासी प्रेमचंद जैन है. जो किसी कार्य से नया नोहरा की तरफ आए थे और वहां से अपनी अनंतपुरा स्थित फैक्ट्री में जा रहे थे. तभी कार एक जलते आग के गोले में तब्दील हो गई.

कार में ब्लास्ट से लगी आग में चालक जलकर खाक

बोरखेड़ा थाना उप निरीक्षक संजय सिंह ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना मिलने पर तुरंत नगर निगम की रेस्क्यू टीम को सूचना दी गई. लेकिन मौके पर ही कार कुछ ही पलों में पूरी तरह जल कर खाक हो गई और कार सवार को कार से बाहर आने का मौका तक नहीं मिला.

पढ़ें- कोटा में मौत का कहर बनी चलती कार, चालक जिंदा जला

कार में लगी आग कितनी भीषण थी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की मृतक का शरीर पूरी तरह नष्ट हो चुका है. महज कुछ हड्डियों का चूरा मौके से एफएसएल की टीम को मिल पाया है. गौरतलब है कि मौजूद लोगों ने कार के शीशे पत्थर से तोड़ने की कोशिश भी की थी, लेकिन तब तक कार में भीषण आग लग चुकी थी. फिलहाल एफएसएल की टीम ने मौके से सैम्पल इकट्ठे कर जांच के लिए भेजे है. साथ ही आग लगने के कारणों की विस्तार से जांच की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि प्रेमचंद की पत्नी के नाम कार रजिस्टर्ड है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details