राजस्थान

rajasthan

कोटा में मौत का कहर बनी चलती कार, चालक जिंदा जला

By

Published : Oct 30, 2019, 12:47 PM IST

कोटा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, एक युवक कार ड्राइविंग कर कहीं जा रहा था. ऐसे में अचानक कार में आग लग गई और वह जिंदा जल गया. खबर लिखने तक मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी.

कोटा में जिंदा जला युवक, Youth burnt alive in Kota, kota news, कोटा की खबर

कोटा.जिले से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे- 27 पर बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. दरअसल, हाइवे पर चलती कार में अचानक आग लग गई और कार को चला रहा युवक जिंदा जल गया. यह हादसा नेशनल हाइवे- 27 के कोटा बाईपास पर हुआ है. हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं मृतक युवक की भी शिनाख्त नहीं हो पाई है. बता दें कि युवक के शरीर का पूरा हिस्सा आग लगने के कारण जल गया है.

चलती हुई कार में आग लगने से ड्राइविंग कर रहा युवक जिंदा जल गया

आग की सूचना आसपास से गुजर रहे लोगों ने 10:25 बजे अग्निशमन विभाग को दी. ऐसे में अग्निशमन विभाग की दो दमकल गाड़ियां भामाशाह मंडी और दूसरी सब्जी मंडी से पहुंची. हालांकि जब तक दमकल पहुंचती, तब तक कार पूरी तरह से आग का गोला बनी हुई थी. अग्निशमन दस्ते ने आग को बुझाने का काम किया और 10 मिनट में आप पर काबू पा लिया. लेकिन उसमें बैठा हुआ युवक जो अकेला ही सफर कर रहा था, जिंदा ही जल गया. स्थानीय लोगों ने उसे निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन आग ज्यादा होने से वे असफल रहे. चलती कार में आग लगने के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं मृत युवक के भी बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

पढ़ेंः अजमेर दरगाह में पाकिस्तानी जायरीनों से नहीं लिया जाता पैसा, करतारपुर साहिब के लिए चार्ज वसूलना गलत: अमीन पठान

सूचना मिलने पर कोटा पुलिस के बोरखेड़ा थाने से जाब्ता मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की है. कार कोटा आरटीओ कार्यालय में रजिस्टर्ड है और बताया जा रहा है कि कार नया नोहरा से हैंगिंग ब्रिज की तरफ जा रही थी. फिलहाल पुलिस ने मृत युवक की शिनाख्त के प्रयास तेज कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details