राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दुल्हन बनने के कुछ घंटे पहले आशिक के लिए लड़की ने पिया कीटनाशक, प्रेमी की जहर खाने से मौत

कोटा जिले में प्रेम-प्रसंग के कारण युवती ने शादी से पहले एसिड पी लिया. इसके बाद जब युवक को मामले की सूचना मिली तो उसने भी विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : May 23, 2021, 5:30 PM IST

Updated : May 23, 2021, 5:41 PM IST

Rajasthan News,  Kota News
प्रेमी की जहर खाने से मौत

कोटा.जिले के रेलवे कॉलोनी थाना इलाके के किशनपुरा तकिया गांव में प्रेम प्रसंग के कारण जहर खाने का मामला सामने आया है. युवती की शनिवार रात को शादी होनी थी, ऐसे में उसने शनिवार दोपहर एसिड (कीटनाशक) पी लिया. इसके बाद युवती को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं, रात 12 बजे युवती की बारात आने के बाद उसे एमबीएस अस्पताल से परिजन ले गए और उसके फेरे करवाए.

पढ़ें-जगन्नाथ पहाड़िया के बाद अब पत्नी शांति पहाड़िया का भी कोरोना से निधन, सीएम गहलोत ने ट्वीट कर जताया दुख

वहीं, दूसरी ओर घटना की जानकारी लगते ही रविवार को प्रेमी युवक ने भी सल्फास की गोलियां खा ली, जिस पर उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने शव को एमबीएस मोर्चरी में रखवाया, जहां परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. वहीं, युवक पहले से ही शादीशुदा बताया जा रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अजय पांचाल पहले से ही शादीशुदा है. साथ ही उसका एक साल का लड़का भी है. युवक का प्रेम-प्रसंग काफी समय से गांव निवासी एक युवती से चल रहा था. युवती की शनिवार को शादी थी, लेकिन युवती ने इससे पहले ही जहर खा लिया. फिलहाल, युवती की स्थिति खतरे से बाहर है. मामले में पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : May 23, 2021, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details