राजस्थान

rajasthan

कोटा: 7 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध मौत, सीवरेज टैंक में मिला शव

By

Published : Aug 18, 2020, 7:42 PM IST

कोटा में मंगलवार को एक सीवरेज टैंक में एक 7 साल के बच्चे का शव मिला. बच्चे की पहचान 7 वर्षीय साबिर के रूप में हुई है. जांच में पता चला कि बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट जवाहर नगर थाने में 3 दिन पहले दर्ज हुई थी.

jawahar nagar police news,  Body of child found in sewerage tank
सीवरेज टैंक में मिला शव

कोटा. जिले के किशोरपुरा थाना इलाके में मंगलवार को एक सीवरेज टैंक में 7 साल के बच्चे का सड़ा-गला शव मिलने का मामला सामने आया. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट जवाहर नगर थाने में दर्ज थी.

सीवरेज टैंक में मिला शव

किशोरपुरा थानाधिकारी शंभू सिंह ने बताया कि इलाके में चल रहे निर्माण कार्य के ठेकेदार ने थाने पर सूचना दी थी कि सीवरेज टैंक के अंदर एक लाश पड़ी हुई है. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर जाकर देखा तो एक बच्चे की शव सड़ी-गली अवस्था में पड़ी हुई थी. जांच में पता चला कि बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट जवाहर नगर थाने में 3 दिन पहले दर्ज हुई थी.

पढ़ें-कोटाः खुद की लापरवाही से गई युवती की जान...जानें पूरा मामला

थानाधिकारी शंभू सिंह ने बताया कि मृतक बच्चे की पहचान 7 वर्षीय साबिर के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना देकर शिनाख्त करवाई गई, जिसमें परिजनों ने भी उसकी पुष्टि की. मृतक साबिर के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

वहीं, परिजनों ने किशोरपुरा थाने में बच्चे की हत्या को लेकर मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस प्राथमिक रूप से इसे एक हादसा बता रही है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खुद की लापरवाही से युवती की मौत

कोटा में एक युवती ने अपनी लापरवाही की वजह से जान गंवा दी. युवती ने पौधों में किटनाशक का छिड़काव किया और हाथों को साफ नहीं किया. जिसके बाद उसने उन्हीं हाथों से नमकीन खा लिया. नमकीन खाते युवती की तबीयत बिगड़ने लगी. परिजन उसे उपचार के लिए एम्स में लेकर गए जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details