राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 13, 2020, 3:20 PM IST

ETV Bharat / city

कोटा: बिजली बिल माफी की मांग, BJP युवा मोर्चा ने किया भैंस के आगे बीन बजाकर विरोध प्रदर्शन

कोटा में भाजपा युवा मोर्चा ने बिजली के बिलों को माफ करवाने की मांग को लेकर भैंस के आगे बीन बजाकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है. सोई हुई सरकार को जगाने के लिए ऐसे प्रदर्शन करने पड़ रहे हैं.

BJP Protest in Kota, Demand for Electricity Bill Waive
बीजेपी युवा मोर्चा ने किया भैंस के आगे बीन बजाकर विरोध प्रदर्शन

कोटा. जिले में कोरोना काल के समय लगे लॉकडाउन में तीन महीने के बिजली के बिलों की मांग को लेकर भाजपा युवा मोर्चा लगातार प्रदर्शन करता आ रहा है. इसी क्रम में सोमवार को जवाहर नगर पेट्रोल पंप के सामने भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष गिर्राज गौतम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भैंस के आगे बीन बजाकर विरोध प्रदर्शन किया.

बीजेपी युवा मोर्चा ने किया भैंस के आगे बीन बजाकर विरोध प्रदर्शन

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इस प्रदर्शन के दौरान कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. भजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष ने बताया कि पिछले तीन महीनों से आम जनता को राहत देने के लिए बिजली के बिलों को माफ करवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन करते आ रहे हैं. लेकिन सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही और सरकार ने बिजली कनेक्शन काटने के आदेश जारी कर दिए.

पढ़ें-श्रीगंगानगर: निजी स्कूलों के फीस वसूली के विरोध में अभिभावकों ने की बैठक

उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा पिछले दो माह से अपने सत्याग्रह आंदोलन करता आ रहा है. आज भी भैंस के आगे बीन बजाई है. जिस प्रकार से भैंस बीन की आवाज नहीं सुनती, उसी प्रकार से सरकार भी नहीं सुन रही है. उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि जनता की मांग को जल्द से जल्द सुनें और बिजली के बिलों को माफ कर राहत दें. भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री देबूराही ने चेतावनी देते हुए कहा कि लगातार आंदोलन करते आ रहे हैं. सरकार को जगाने के लिए के लिए विभिन्न प्रकार से आंदोलन कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि अगर सरकार जल्द नहीं मानी तो आगे उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details